अस्पताल में महिला ने पढ़ी तो नमाज़ पुलिस ने दर्ज कर दी एफआईआर…. ओवैसी सहित दोसरे लोगों ने किया विरोध, तो अब पुलिस ने….

September 24, 2022 by No Comments

प्रयागराज के एक अस्पताल ने परिसर में नमाज अदा करने वाली एक महिला का वीडियो सामने आने के बाद जांच समिति गठित की है। तेज बहादुर सप्रू अस्पताल (बेली अस्पताल) के अधीक्षक डॉक्टर एम के अखौरी ने बताया कि बृहस्पतिवार को डेंगू वार्ड में भर्ती महिला शाहीन से सबीहा उससे मिलने आई थी और दोपहर में  वह उसी वार्ड में नमाज पढ़ने बैठ गई।

उन्होंने बताया कि किसी व्यक्ति ने महिला द्वारा नमाज पढ़ने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उनका कहना था अस्पताल प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और महिला को ऐसा नहीं करने के लिए आगाह किया। वही इसका मामला सामने आने के बाद AIMIM के प्रमुख  असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा।

अगर कोई व्यक्ति जो अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार की देखभाल कर रहा है। बिना किसी को परेशान किए अपने धर्म के अनुसार प्रार्थना कर रहा है तो इसमें क्या अपराध है? क्या यूपी पुलिस के पास और कोई काम नहीं है? जहां भी नमाज अदा की जाती है, वहां नमाजियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाती है। ओवैसी के अलावा कई लोगों ने ट्वीट करके पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया।

वही बाद में पुलिस ने ट्वीट करते हुए इस मामले पर कहा वायरल वीडियो की जांच में पाया गया कि वीडियो में दिख रही महिला के द्वारा बिना किसी गलत इरादे के, किसी के भी कार्य आवागमन को प्रभावित किए बिना चिकित्सालय में भर्ती अपने मरीज के शीघ्र स्वस्थ नमाज़ होने हेतु प्रार्थना करते हुए नमाज़ अता की गई। इनका यह कृत्य किसी अपराध की श्रेणी में नहीं आता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.