पति संदीप ने अपनी पत्नी के नहाने का वीडियो फेसबुक पर किया उपलोड, वजह ऐसी की आप भी अपना….

September 3, 2022 by No Comments

सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं जान कर अपना सर पकड़ने इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है जहां एक शख्स ने सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अपनी पत्नी का नहाते हुए वीडियो शेयर कर दिया ये मामला फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र का बताया जा रहा है उस शख्स ने पत्नी के नहाने का वीडियो फेसबुक पर डाल दिया ।

खबरों के अनुसार महिला का पति संदीप दिल्ली के उत्तम नगर में झोपड़पट्टी में रहता है और वहां वो सर्कस में काम करता है कुछ दिन पहले संदीप ने अपनी पत्नी को फोन किया उस वक़्त वह अपनी मां के घर कासगंज में थी उसका पति संदीप वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी से बात कर रहा होता है बात करने के दौरान ही उसकी पत्नी नहाने के लिए चली जाती है वह अपना फोन बाथरूम में रखकर अपने पति से बातें करने लगती है।

इस दौरान उसका पति उसके नहाने का वीडियो बना कर उसे फेसबुक पर शेयर कर देता है वीडियो वायरल होने के बाद संदीप की पत्नी के पास रिश्तेदारों के फोन आने लगे तब इसकी उसे जनकारी मिली संदीप की पत्नी ने फेसबुक अकाउंट देखा तो उस पर नहाने का वीडियो मिला।

जिसके बाद वो अपने पति से वीडियो हटाने के लिए कहा लेकिन उसके पति ने ऐसा नहीं किया जब संदीप की पत्नी ने थाना जसराना में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया तब उसके पति संदीप ने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.