पूर्व IAS ने किया सवाल अगर बीजेपी यूपी हार गई तो कितने में मिलेगा पेट्रोल? लोग देने लगे ऐसा जवाब, प्रियंका गांधी भी…

November 9, 2021 by No Comments

कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी ने भी कहा- ‘पहले हर दिन पेट्रोल-डीजल महंगा कर 30-40 रुपए प्रति लीटर तक दाम बढ़ाने और फिर 5 रुपए कम करके “थैंक यू मोदी जी” बोलने के झांसे को देश की जनता अच्छी तरह समझती है। गैस सिलेंडर 1000 के पार है, सरसों तेल 220 के पार है सब्जियां आम लोगों की पहुंच से बाहर हैं जनता को महंगे दिनों से निजात चाहिए इसके अलावा पेट्रोल पर सोशल मीडिया में एक पूर्व आईएएस के सवाल लोग जवाब दे रहे हैं।

आपको बता दें पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए पूछा कि अगर उत्तर प्रदेश में बीजेपी हार गई तो पेट्रोल कितने का मिलेगा? उन्होंने ट्वीट कर कहा- ‘यूपी में बीजेपी हारी तो पेट्रोल कितने में मिलेगा? दोनों हाथ उठा कर बताइए ज़ोर से बताइए आगे पीछे सभी तरफ से बताइए, 90, 80 या 70?’ सूर्य प्रताप सिंह द्वारा पूछे गए इस सवाल पर ढेरों लोगों के रिएक्शन आने लगे।

आयशा राजपूत नाम की एक महिला यूजर ने लिखा- ‘भाजपा उत्तर प्रदेश में फिर से तीसरी बार आ रही है सर। उत्तर प्रदेश में योगी के सामने मजबूत दावेदार अखिलेश हैं। पर कांग्रेस भी आ गई है अब यहां और बाक़ी भी हैं। पर कांग्रेस बड़ी पार्टी है, अब सब अलग-अलग बटेंगे तो ना खुद जीतेंगे ना जितने देंगे, वोट डिवाइड होंगे और बीजेपी जीत रही है!

संतोष नाम के शख्स ने लिखा- ‘पेट्रोल खरीदने लायक ही नहीं रहोगे घर से निकलते ही छिनैती हो जाएगी गाड़ी और पैसा दोनों की। अमृत नाम के यूजर ने कहा- ‘क्यों पेट्रोल का दाम क्या प्रदेश सरकार तय करती है? अगर ऐसा है, तब विपक्ष के लोग 50 रुपए में टंकी फुल करेंगे और सरकार उनकी ही होगी।’

वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा भाजपा सरकार का झूठा खेल जनता अच्छे से समझ गई है। इधर कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बीजेपी सरकार पर कटाक्ष किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.