ओवैसी की पार्टी के नेता का बड़ा बयान, कहा- भाजपा को हराने के लिए हम किसी भी…

March 17, 2021 by No Comments

महाराष्ट्र के अमरावती नगर निगम चुनाव के लिए दो बड़ी विरोधी पार्टियों ने हाथ मिला लिया है। ताकि भारतीय जनता पार्टी को मात दी जा सके यह दोनों पार्टियां हैं। शिवसेना और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन दोनों पार्टियों में अमरावती नगर निगम चुनाव के लिए गठबंधन हो चुका है।

अब इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के सांसद इम्तियाज जलील ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए वे किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ गठबंधन कर सकते हैं। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद इम्तियाज जलील ने यह भी कहा है कि हम देश भर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं बीते साल हुए बिहार विधानसभा चुनाव में हमारे 5 विधायकों ने जीत हासिल की थी।

हाल ही में हुए गुजरात के नगर पालिका चुनाव में भी हमारी पार्टी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। भले ही हम महाराष्ट्र की सबसे प्रमुख पार्टी शिवसेना का वि’रोध करते आए हैं। लेकिन छोटे स्तर पर चुनाव के लिए हम काम भी करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना के साथ कोई बदलाव नहीं आया है।

भाजपा को दूर रखने के लिए शिवसेना से हाथ मिलाया है। हम भाजपा के बी टीम नहीं है। एक कहावत है, नाच न जाने आंगन टेढ़ा।
हम किसी के साथ गो’टियां नहीं खेलते हैं। हम राहुल गांधी, मुलायम सिंह यादव और शरद पवार से पूछ कर चुनाव नहीं लड़ेंगे। देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं है। 2014 चुनाव के बाद देश में हालत बहुत खराब है। भाजपा सरकार में सभी का बुरा हाल है। कांग्रेस को बस बहाना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अमरावती में भारतीय जनता पार्टी को दूर रखने के लिए ही हमने शिवसेना के साथ हाथ मिलाया है। हम भाजपा की बी टीम नहीं है। इसे पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने भाजपा के गढ़ गुजरात में छोटूभाई वासवा की अगुवाई वाली भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन करके गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ी थी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *