बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ से क्यों नफरत करती हैं ऐश्वर्या राय, इंटरव्यू में कही थी ये घटिया बात…

October 2, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बीते काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। अंतिम बार उन्हें फिल्म ए दिल है मुश्किल में देखा गया था। जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म में रणवीर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन आज भी उन्हें बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।
ऐश्वर्या राय भारत की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब हासिल कर चुकी है। भले ही पर्दे पर नजर आती हो।

जब भी वह बड़े पर्दे पर नजर आती हैं। तो लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को लेकर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी ने बहुत ही गलत बात कह दी थी। जिसके चलते ऐश्वर्या राय बच्चन इमरान हाशमी से नफरत करने लगी है। आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं।

यह बात साल 2014 की है। जब फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट पहुंचे थे। शो में महेश भट्ट और इमरान हाशमी के साथ रैपिड फायर राउंड खेला।

शो में करण जौहर ने महेश भट्ट और इमरान हाशमी के साथ ‘रैपिड फायर राउंड’ खेला। जिसमें करण ने इमरान हाशमी के सामने कुछ चीजों के नाम लिए, जिसका नाम सुनते ही इमरान हाशमी के जहन में जिसका नाम आता है उसे बोलना था। इन सवालों में करण जौहर ने जब ‘प्लास्टिक’ बोला, तो इमरान हाशमी ने तुरंत इसके जवाब में ऐश्वर्या का नाम लिया। इसका मतलब है कि ऐश्वर्या राय की जो खूबसूरती है वो असली नहीं बल्कि प्लास्टिक की तरह हैं।

इमरान हाशमी का कहना है कि ऐश्वर्या राय के चाहने वालों और खुद ऐश्वर्या राय को भी अच्छा नहीं लगा था। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने यह भी सफाई दी थी कि उन्होंने करण जौहर के शो में सिर्फ गिफ्ट हैंपर हासिल करने के लिए ऐश्वर्या को लेकर इस तरह की बात कही थी।

इस शो के बाद एक मौका ऐसा आया। जब इमरान हाशमी ऐश्वर्या राय के साथ काम कर सकते थे। ये 2017 में आई फिल्म ‘बादशाहों’ थी। यह फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर की गई थी। लेकिन जब ऐश्वर्या को पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *