ग़ाज़ियाबाद के जाने-माने बिजनेसमैन ने फ्लाइट में फिल्म अभिनेत्री के साथ की छे’ड़छाड़, हुआ गिरफ्तार…

October 20, 2021 by No Comments

फ्लाइट में यात्रा के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होना आम बात है। लेकिन आज के वक़्त में महिलाएं इसका विरोध करती है। सोशल मीडिया के जरिये फ्लाइट में एयर होस्टेस और महिला यात्रियों के साथ छे’ड़छाड़ के मामले अक्सर सामने आती रहती है।

ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सामने आया है। जहां से एक व्यापारी दिल्ली मुंबई फ्लाइट से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम नितिन बताया जाता है। जिस पर आरोप है कि उसने फ्लाइट में बॉलीवुड अभिनेत्री से छेड़छाड़ की है। इस मामले में साहस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। जिसके मुताबिक अभिनेत्री ने दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में ट्रेवल कर रही थी।

इस दौरान आरोपी ने अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुई तो वह अपना बैग लेने के लिए उठीं। जब अभिनेत्री ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए खड़ी हुईं, तो उन्हें ऐसा लगा कि किसी ने उन्हें गलत तरह से छुआ है।

इसके बाद, एक्ट्रेस ने इसपर विरोध किया और कैबिन क्रू में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया और आरोपी ने उनसे माफी भी मांगी। इसके बाद कैबिन क्रू यह शिकायत सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को फॉरवर्ड की।

इसके बाद मामला दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। पुलिस जानकारी के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया और फिर उसे कोर्ट में पेश किया गया। अब वह पुलिस हिरासत में है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी नितिन ने क्रू मेंबर्स से बचने के लिए अपना गलत नाम (राजीव) बताया। लेकिन, पुलिस ने सख्ती की तो नितिन से सच्चाई बता दी। इसके अलावा, एक्ट्रेस को आरोपी नितिन की फोटो दिखाकर भी कंफर्म किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *