बाथरूम में नहा रही थी मां, गलती से बच्ची ने लाइव कर दिया वीडियो, मोबाइल देखा तो…

October 12, 2021 by No Comments

आजकल छोटी-छोटी बच्चियों को मोबाइल की ल’त लग गई है। जो कि उनके लिए नु’कसान’दायक साबित हो रही है। छोटे-छोटे बच्चे आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। जिसकी वजह से उनकी पढ़ाई पर भी बुरा असर पड़ता है। बच्चे पढ़ाई करने के नाम पर मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन वह मोबाइल पर कुछ और ही काम करते रहते हैं।

बच्चों के हाथ में मोबाइल देना कितना नुकसानदायक साबित हो सकता है। इसका हालिया उदाहरण अमेरिका से सामने आया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रही है।

खबर के मुताबिक, एक महिला का न्यू’ड वीडियो उसके बच्चे की गलती की वजह से सोशल मीडिया पर वा’यरल हो गया है। दरअसल महिला बा’थरूम में नहा रही थी। तभी बच्ची ने गलती से कैमरा चालू कर दिया और वह अपनी मां के पास पहुंच गई। इस तरह महिला का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव हो गया।

बताया जाता है कि जिस महिला का वीडियो वायरल हुआ है उसका नाम ब्रियाना है। जिन्होंने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़ा एक हिस्सा बताया। उन्होंने बताया कि किस तरह से उनकी बेटी की गलती की वजह से उनका नहाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एक दिन अपनी बच्ची को गेम खेलने के लिए वह फोन देकर खुद नहाने चली गई। लेकिन जब वह बा’थरूम में नहा रही थी। तो बेटी ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि फोन में कुछ हो गया है उसका गेम नहीं चल पा रहा। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को अंदर बाथरूम में बुला लिया और उससे फोन लेकर देखने लगी।

जब उन्होंने फोन की सेटिंग देखनी शुरू की तो ध्यान नोटिफिकेशन पर गया। जिसे देखकर उनके होश उड़ गए वह बताती हैं कि उन्हें पता चला कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और कैमरे में वीडियो शूट हो रहा है। यह देखकर वह बहुत ही घबरा गई और उन्होंने तुरंत ही वीडियो बंद कर दिया।


महिला ने बताया कि मेरी बच्ची बहुत छोटी है और मोबाइल नहीं चला पाती। लेकिन अलग-अलग बटन दबाती रहती है। इस वजह से इंस्टाग्राम लाइव हो गया। इस घटना को जानने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने ठहाके लगाए तो कुछ लोगों का कहना है कि बच्चों के हाथ में मोबाइल देना सही नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *