राजस्थान के राजेन्द्र नाम के यूवक जब IAS का इन्टरव्यू देने तो देखिये क्या हुआ.सब से पहले उन से पुछा गया कि अभी आप क्या कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि अभी वह GST इन्स्पेक्टर हैं.इस पर सवाल किया गया कि जब वह केंद्र सरकार की नोकरी कर रहे हैं तो अब राज्य सरकार में क्यों जाना चाहते हैं.

इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैंने देखा कि जिन कामों में मैं लोगों से जुड़ जाता हूँ वह मुझे अच्छा लगता है इसी वजह से मैं यह नोकरी करना चाहता हूँ.

एक दूसरा सवाल उन से पुछा गया कि उनके जीवन का अभी तक अनुभव क्या रहा है तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जो भी काम करें उसे ईमानदारी से करें. जिस से आप को ख़ुशी मिले.

उन्होंने कहा कि मैं कविता में रूचि रखता हूँ.एक सवाल क्या गया कि लोग मानते हैं कि दूल्हा की उम्र ज्यादा होनी चाहिए और दुल्हन की उम्र कम होनी चाहिए. इस पर आप क्या कहते हैं.

इस पर राजेन्द्र ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि दोनों की उम्र बराबर होनी चाहिए. उम्र में ज्यादा फासिला नहीं होना चाहिए.एक सवाल क्या गया कि राजस्थान के मकराना में बेहतरीन मार्बल क्यों मिलते हैं.

इस पर राजेन्द्र ने जवाब दिया कि मार्बल बेहतरीन चट्टानों से निकलता है और मकराना भौगौलिक एतबार से उस चट्टानों को पाता है, इसी वजह से वहां पर अच्छे मार्बल मिलते हैं.

एक सवाल क्या गया कि मुग़ल बादशाह ने मकराना के चट्टानों को क्यों चुना? जब कि रस्ते में दुसरे चट्टान मिल जाते हैं.इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मकराना में सफ़ेद मार्बल मिलते हैं. इसी वजह से वह वहां पर गए थे.

एक सवाल क्या गया कि सोशल मीडिया पर कविता का अंत कर दिया है. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा नहीं है जिन लोगों को मौक़ा मिला है, उसे सोशल मीडिया ने फायदा भी दिया है. बहुत सारे कवी ऐसे हैं जिन्हें सोशल मीडिया ने ही आगे बढा दिया है.