क्रिकेट में एक समय इरफ़ान पठान का इस तरह का जलवा था कि उन्हें भारत का वसीम अकरम कहा जाने लगा था. परन्तु उनके करीयर में कुछ ऐसे उतार चढ़ाव आये कि उनका करीयर उम्मीद से पहले ही ख़त्म हो गया. उनकी गेंदबाज़ी के लोग क़ायल थे और उनकी बल्लेबाज़ी भी शानदार थी परन्तु ग्रेग चैपल के कोच पद संभालने के बाद उनका करीयर ढलान पर आ गया. बहरहाल अब ख़बर है कि वो नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं.

यह पारी वो खेलेंगे सिल्वर स्क्रीन पर यानी बड़े पर्दे पर। बता दें कि इरफ़ान पठान फ़िल्मी दुनिया के सुपरस्टार बनने के लिए अभिनय की दुनिया में अपना पहला क़दम रखने जा रहे हैं। लेकिन, यह भी बता दें कि इरफ़ान पठान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत, किसी हिंदी फ़िल्म से नहीं होने जा रही, बल्कि इरफ़ान अपना फ़िल्मी करियर एक तमिल फ़िल्म से शुरू करने जा रहे हैं।

यानी इरफ़ान का डेब्यू बॉलीवुड नहीं बल्कि टॉलीवुड से होगा। बता दें कि इस तमिल फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार विक्रम होंगे। इस फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर अजय गननमुथु ने संभाली है। उल्लेखनीय है कि अभी तक इस फ़िल्म का नाम पूरी तरह से कंफ़र्म नहीं हुआ है। इसीलिए अस्थाई तौर पर फ़िल्म का नाम ‘चियान विक्रम 58’ रखा गया है। बता दें कि लोकप्रिय अभिनेता विक्रम को उनके प्रशंसक ‘चियान’ कहते हैं।

हालांकि, इस फ़िल्म में इरफ़ान पठान का रोल क्या होगा? इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। ग़ौरतलब है कि इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। जिस पर उन्होंने लिखा है कि, इस फ़िल्म को लेकर वो बहुत उत्साहित हैं। और उनके लिए यह एक चुनौती की तरह है। इरफ़ान पठान के फ़िल्मी करियर की शुरुआत को लेकर उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हैं।

अपने प्रिय क्रिकेटर की कई धमा’केदार खेल के साक्षी बन चुके फैंस बड़े पर्दे पर उनके अभिनय के जादू को देखना चाहते हैं। बता दें कि इस फ़िल्म के सह निर्माता ‘सेवन स्क्रीन स्टूडियो’ ने ट्वीट किया है कि इस फ़िल्म में इरफ़ान एक्शन करते नज़र आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.