नबी पाक ने कसम खाकर फरमाया जो ये पानी पीयेगा उसके बदन से तमाम बीमारी दूर हो जाएगी….

September 1, 2022 by No Comments

आज डॉक्टरों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है उसकी वजह यह है कि हमारे खानों में शैतानी चीजों का अमल दखल है और इन शैतानी चीजों का अमल दखल नजर नहीं आता हर तरफ फितनों का दौर है. गुनाह की फजा आम है तो ऐसे वक्त में आज का अफजल पानी वाला अमल शिफा, है दवा, भी है दुआ, भी यह ग़ज़ा भी है इस पानी में सुकून भी है चैन भी है राहत भी है उसको अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लेना है।

अगर बीमार है तो दम किया हुआ पानी 7 दिन तक पीना है आपकी तमाम बीमारी इंशाअल्लाह दूर हो जाएगी। जिंदगी भर के लिए ये पानी काफी है पढ़ना भी सिर्फ एक दफा है आज का यह वजीफा ला-इलाज, बीमारी के लिए नुस्खा कीमिया है. इस पानी वाले अमल के बहुत ज्यादा फजीलत है आपके घर में हर किस्म की लड़ाई झगड़ा किसी भी किस्म की परेशानी के लिए इस वजीफे को पढ़कर पानी पर दम करके पी ले।

इंशाअल्लाह तमाम तरह की लड़ाई और फितनों से आप की हिफाजत हो जाएगी इस पानी को घर के चारों कोनों पर छिड़क दें तो जादू होगा तो खत्म हो जाएगा। अगर आप की औलाद नाफरमान है तो पानी पर दम करें अपनी औलाद को पिला दे आप की औलाद आंखों की ठंडक बन जाएगी एक अल्लाह वाले फरमाने है तीन पानी सबसे ज्यादा अफजल है। एक आबे-जमजम, का पानी दूसरा वज़ू, का पानी तीसरा बारिश, का पानी ।

बारिश ऐसी चीज है जिस के हर कतरे के साथ फरिश्ते उतरते हैं ये कुदरत की बड़ी निशानियां में से एक निशानी है बारिश के कतरे कतरे में अल्लाह ने ऐसी शिफा और बरकत छुपा रखी है हम अपनी कम जानकारी की वजह से उसको ज़ाया कर देते हैं। इमाम शाफ़ई ने अनस बिन मालिक से रिवायत की है कि हज़रत अनस रज़ि अल्लाह अन्हु का बयान है कि हम लोग रसूल अकरम सल्लल्लाहो अलैहि वसल्लम के साथ थे।

उसी वक़्त बारिश आ पहुंची तो रसूल अकरम सल्लल्लाहो अलैहि वसल्लम ने अपना कपड़ा उतार दिया और फरमाया कि अपने रब के करीबी वादे का इनाम है आप (स०) ने इरशाद फरमाया जो शख्स बारिश का पानी लेकर उस पर सूरह फातिहा, सत्तर मर्तबा सूरह इखलास’ 70 मर्तबा और मौज़ातैन ( कुल औज़ु रब्बिलफलक, कुल औज़ू रब्बीनास ,) सत्तर मर्तबा पढ़कर दम करें तो आप (स०) ने कसम खाकर इरशाद फरमाया मेरे पास जिब्रील तशरीफ लाए और खबर दी जो आदमी इस पानी को पिएगा अल्लाह ताला उसके जिस्म से हर बीमारी दूर फरमा देंगे।

सेहत अता फरमाएंगे और उसके गोश्त पोष्ट और उसकी हड्डियों से तमाम बीमारियों को निकाल फेकेंगे। एक औरत अक्सर बीमार रहती थी उसने बारिश का दम किया हुआ है पानी पिया उसने कहा कि मैं 7 दिन के अंदर बिल्कुल ठीक हो गई आप इस पर पूरे यकीन के साथ अमल करेंगे इंशा अल्लाह अल्लाह की हुक्म से आपकी तमाम बीमारी दूर हो जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.