इस राज्य की पु’लिस पर मं’डराया को’रो’ना, इतने पु’लिसकर्मी हुए सं’क्र’मण का शि’कार..

June 22, 2020 by No Comments

पूरी दुनिया में ही को’रो’ना वा’य’रस अपना क’हर बरपा रहा है। दिन पर दिन इससे सं’क्र’मित लोगों की संख्या में तेज़ी से बढ़ोतरी हो रही है। वहीं भारत में भी को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित चार लाख अधिक लोग पाए जा चुके हैं। वहीं इससे म’रने वालों की तादाद 13 हज़ार का आंकड़ा पार कर चुकी है। रविवा’र को देश के तेलंगाना राज्य में भी को’रो’ना के 730 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद पूरे राज्य में कुल सं’क्र’मितों की संख्या 7,802 हो गई है। इसके साथ ही सात नई मौ’तों के साथ म’रने वालों की संख्या 210 हो गई है।

वहीं हैदराबाद के कई पु’लिसकर्मी भी इस वा’य’रस की च’पेट में आ चुके हैं। राज्य में अबतक को’रो’ना वा’य’रस से 200 से अधिक पु’लिस कर्मचारी संक्रमित हो चुके हैं। अब हैदराबाद के तपबचौत्र पु’लिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर के साथ साथ 20 और पु’लिस कर्मचारी वा’य’रस से सं’क्र’मित पाए गए हैं। दरअसल गोशालामहल स्टेडियम में स्क्रीनिंग शिविर नाम से पु’लिस के लिए एक समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें तप्पाचौथरा पु’लिस स्टेशन के कर्मचारियों ने भी भाग लिया था। इसी में पु’लिस कर्मियों के सं’क्र’मित होने का मामला सामने आया था।

Hyderabad Police

को’रो’ना से सं’क्र’मित होने के बाद पु’लिस के उच्च अधिकारियों ने सभी सं’क्र’मितों को होम क्वैरेंटाइन करने का आदेश दे दिया। वहीं पीएस की देखभाल के लिए विशेष अधिकारियों को नियुक्त किया गया और को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित होने वाले कर्मचारियों को राहत दी जाएगी। बता दें कि तेलंगाना में को’रो’ना वा’य’रस से ठीक होने वालों की संख्या 3,731 तक पहुंच गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *