समाजवादी पार्टी के चीफ़ अखिलेश यादव के ऊपर हुए एक अ’भद्र टिप्पणी करने वाले एक शख़्स को हिरा’सत में लिया गया उसको मंगलवार के दिन शाम को पुलिस ने गिर’फ्तार किया सुत्रो से पता चला है कि उसने अखिलेश यादव के खिलफ सोशल मीडिया पर अभ’द्र टिप्पणी की जिसकी वजह से उसको हि’रासत में लिया गया है आरो’पी का नाम पंकज गिरी है और उसके ऊपर अभी 2 दिन पहले ही के’स दर्ज हुआ था और केस दर्ज होने की वजह थी कि उसने सपा के चीफ़ अखिलेश यादव के ऊपर अ’भद्र टिप्पणी की थी।सपा नेता गबीश दुबे की तह’रीर पर उस शख़्स के ऊपर केस दर्ज किया गया उस पर 30 मई को केस द’र्ज किया गया था।

पंकज गिरी शाहपुर के हनुमंतनगर का रहने वाला है और गोरखपुर की पुलिस की खोज के बाद उसको हनुमंतनगर से पकड़ा गया और गिरफ़्ता’र किया गया। सुत्रो से पता चला कि अखिलेश यादव किसी कार्यक्रम में 29 मई को शामिल हुए और उस कार्यक्रम का वीडियो उनके सपा के ओफ्फिशल अककॉउंट पर पोस्ट किया जिस पर पंकज गिरी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बारे में अभ’द्र टिप्पणी की जिस की वजह से उसको हि’रासत में लिया गया।

सुत्रो से बताया जा रहा है कि इस मामले की खबर सबसे पहले गबीश दुबे को हुई। उन्होंने पंकज गिरी के ऊपर केस दर्ज करवाया और इसे घोर आपरा’धिक कृत्य बताया और उसके ऊपर सख्त करवाई करने की मांग की। साथ ही सूत्रों से ये भी पता चला है कि कैंट के प्रभारी थानेदार विवेक मिश्र ने इस बात को बताया कि तहरीर के आधार पर आइटी ऐक्ट और अ’भद्र टिप्पणी करने के आ’रोप में मुक’दमा द’र्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.