कैटरीना से भी ज्यादा बिंदास और बो’ल्ड हैं उनकी बहन, सलमान खान के साथ कर…

July 5, 2021 by No Comments

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अदाकारी और अपने हॉ’ट अवतार से स’नसनी म’चाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। मगर इस बार कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ चर्चा में हैं। इसाबेल ने भी फ़िल्मी दुनिया में एंट्री मा’र ली है।

अपनी बहन की तरह ही इसाबेल भी हॉट अवतार से त’हलका मचाती हैं। उनका ग्लैमरस और सिज़लिंग अंदाज़ वा’यरल भी खूब होता है। इसाबेल को अपनी बहन की तरह परदे पर जादू बिखेरते देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। इसाबेल की मां ब्रिटिश राष्ट्रीयता की कोकेशियान हैं, और उनके पिता, ब्रिटिश राष्ट्रीयता के एक कश्मीरी हैं।

दूसरी ओर, इसाबेल बहनों में सबसे छोटी हैं और उनका जन्म मार्च 1986 में हांगकांग में हुआ था। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को छह बहनों का आशीर्वाद मिला है और वह सात बेटियों के सेट में चौथी हैं। इसाबेल कैफ ने अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ के नक्शे कदम पर बॉलीवुड में कदम रखा।

वह अपनी बहन कैटरीना को अपना गुरु मानती हैं और हमेशा उनकी सलाह लेती हैं। कैटरीना कैफ की फिल्मी सफलता थी जिसने कथित तौर पर इसाबेल को मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने के लिए प्रेरित किया। इसाबेल के सिल्वर स्क्रीन डेब्यू का बहुत इंतजार है और उम्मीद है कि वह अपनी बहन कैटरीना की तरह ही सिजलर बनने जा रही है।

यह भी बताया गया कि इसाबेल अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ एक शॉर्ट फिल्म ‘कमिंग होम’ में नजर आएंगी। कथित तौर पर, सलमान ने न केवल इसाबेल को लॉन्च किया, बल्कि उनके अभिनय कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसाबेल कैटरीना से अधिक प्रतिभाशाली है।

स्टार बहन को एक ब्यूटी ब्रांड ने अपना ब्रांड एंबेसडर भी साइन किया है और अब वह उन फिल्मों की तैयारी कर रही हैं, जिनके जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। बता दें कि इसाबेल कैफ ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तरह इसाबेल भी फिल्म अभिनेता सलमान खान के काफी करीब हैं। इसाबेल और कैटरीना कैफ को अक्सर सलमान खान के साथ पार्टियों में देखा जाता रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *