बॉलीवुड में हर समय कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है, जिसके कारण सोशल मीडिया के साथ-साथ एक्टर्स की जिंदगी में हलचल पैदा हो जाती है और इसी हलचल के कारण कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है कि एक्टर या एक्ट्रेस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस बार ऐसा ही कुछ हुआ बच्चन परिवार की बहु एश्वर्या राय बच्चन के साथ।

कुछ तस्वीरें बहुत बुरी तरीके से वायरल हो जाती हैं, जिनकी वजह से कई बार सितारे ट्रोल तक होते हैं और लोगों के बीच उनका मजाक बन जाता है। असल में एश्वर्या राय बच्चन की ऐसी तस्वीरें फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद की कि अभिषेक बच्चन को कहना पड़ा कि प्लीज यह फोटो डिलीट कर दो। असल में हुआ यूं कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन एक पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

यह पार्टी मनीष मल्होत्रा के घर थी। आपको बता दें कि उनके साथ करण जौहर भी पार्टी में मौजूद थे। मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित पार्टी खत्म होने के बाद जैसे ये सारे सितारे अपने-अपने घर जाने के लिए बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स ने सभी की फोटो खींची। इसी बीच वहां पर मौजूद फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो लेने की भी कोशिश की।

आपको बता दें कि पार्टी के इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी। ऐसे में ऐश्वर्या के कार में बैठते हुए कुछ ऐसी पिक्स क्लिक हो गई कि जब अभिषेक बच्चन की नजर पड़ी तो उनको कहना पड़ा कि प्लीज ये फोटो डिलीट कर दो। जैसे ही अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो देखी तो वह भड़क गए। हालांकि, जो फोटो खींची गई थी वह नॉर्मल थी, लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें भी थी जो अभिषेक बच्चन को पसंद नहीं थी, जिसके बाद वह उन फोटो को देखकर भड़क गए और डिलीट करा दी।

असल में जिस एंगल से ऐश्वर्या की तस्वीरें ली गई थी वह थोड़ी सही नहीं थी क्योंकि उनकी ड्रेस छोटी थी। मगर वहां और भी कई सारे फोटोग्राफर्स थे जिनके कैमरे में ये कुछ फोटो रह गईं और जो बाद में लीक हुई। खैर जो भी हो इससे जूनियर बिग बी का अपनी पत्नी की ओर कंसर्न साफ दिखाई दे रहा था। ऐसे कई मौके होते हैं जब एक्ट्रर्स को ‘ऊप्स मोमेंट’ का शिकार होना पड़ता है। इसी ऊप्स मोमेंट को अभिषेक ने डिलीट कराया। मगर कई ऐसे सितारे भी हैं, जिनके ये ऊप्स और ऑक्वर्ड मोमेंट कैद हो ही जाते हैं। मीडियाकर्मियों को भी खास तौर पर ख्याल रखना चाहिए कि न्यूज बनाने के चक्कर में इस तरह की तस्वीरें न लें या गलती से अगर क्लिक हो भी गई हो तो उसे डिलीट करे दें।