जया बच्चन के समर्थन में आई शिवसेना, भाजपा नेता ने फिर उगला ज’हर..

September 16, 2020 by No Comments

समाजवादी पार्टी के नेता और अभिनेत्री जया बच्चन ने कल लोकसभा सदन के सत्र के दौरान मौजूदा समय में बॉलीवुड को ड्र’ग्स के साथ जोड़कर बदनाम किए जाने की कोशिश पर क’ड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने भाजपा नेता रवि किशन के बयान पर लता’ड़ लगाते हुए कहा कि यह ऐसे लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं। उसी थाली में छे’द करते हैं।

इस मामले में शिवसेना के मुखपत्र सामना ने भी जया बच्चन की तारीफ की है। शिवसेना का कहना है कि जिस तरह से जया बच्चन ने सदन में बे’बा’की से बॉलीवुड के लिए आवाज उठाई है, वह काबिले तारीफ है। सामना में लिखा गया है कि हिंदुस्तान का सिने जगत प’वित्र गं’गा की तरह निर्मल है। ऐसा दावा कोई नहीं करेगा लेकिन जैसा कि कुछ कलाकार दावा करते हैं कि सिने जगत ग’टर है ऐसा भी नहीं कहा जा सकता।

‘जिन लोगों ने सिनेमा जगत से नाम-पैसा सब कुछ कमाया। वे अब इस क्षेत्र को ग’टर की उपमा दे रहे हैं। मैं इससे सहमत नहीं हूं।’ जया बच्चन के ये विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बे’बा’क भी हैं। ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छे’द करते हैं। ऐसे लोगों पर जया बच्चन ने ह’म’ला किया है।

जया बच्चन ने संसद में अपनी इस पीड़ा को व्यक्त करते हुए सच बोलने और अपनी बेबाक राय रखने की हिम्मत दिखाई है। सामना में लिखा है कि जया बच्चन ने महिलाओं पर अ’त्या’चार के संदर्भ में संसद में बहुत भावुक होकर आवाज उठाई है। ऐसे वक्त जब सिनेजगत की ब’दना’मी और धु’लाई शुरू है, अक्सर तां’डव करनेवाले अच्छे-खासे पां’डव भी जु’बान बंद किए बैठे हुए हैं। ऐसे में श्रीमती बच्चन की बिजली क’ड़क’ड़ाई है।

वहीँ भाजपा सांसद रवि किशन ने फिर ट्वीट किया कि रोक दो न’शे के दरिया में, बहते हुए पानी को, अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को, वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा, न’शे की ल’त से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *