मुम्बई: जया बच्चन ने कल राज्यसभा में एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद वो सभी लोग जो बॉलीवुड से ही नाम कमा कर बॉलीवुड को गाली दे रहे थे, उनको धक्का लगा है. ज्या बच्चन ने साफ़ कहा था ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाले गुट में हाहाकार मचा हुआ है. उनको समझ नहीं आ रहा कि जया बच्चन के बयान का क्या जवाब दें, शायद यही वजह है कि वो कुछ भी बोल रहे हैं.

कँगना रानौत जो इस समय अपने विवादित बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर एक गुट की हीरो बनी हैं, ने जया का जवाब देने की कोशिश की. हालाँकि जब उन्हें अपने पहले ट्वीट में बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने एक और ट्वीट किया लेकिन इस बार वो भाषा की मर्यादा को कथित रूप से लाँघती नज़र आयीं.


कँगना ने ट्वीट किया था,”कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था. वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.” उनके इस ट्वीट के जवाब में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है.

स्वरा ने कमेन्ट किया,”शर्मानक कमेंट, कृप्या बस करो अब. अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो. गाली देनी है तो मुझे दो. मैं तुम्हारी बकवासें खुशी-खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज्जत भारती संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो.” कँगना के हालिया ट्वीट से लगता है कि अब वो इस बात में तर्क नहीं ढूँढ पा रही हैं इसलिए अब वो हर बात का जवाब देने की कोशिश में कुछ भी बोल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.