जयाप्रदा के साथ इं’टिमेट सीन करते हुए बे’काबू हो गया था ये एक्टर, जबरदस्ती की तो पड़ा जोर से…

July 10, 2021 by No Comments

जयाप्रदा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। जिन्होंने उस जमाने में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जयाप्रदा की जोड़ी कई अभिनेताओं के साथ बनी है। उन्होंने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है।

सबसे ज्यादा उन्हें पसंद फिल्म अभिनेता जीतेन्द्र के साथ किया जाता रहा है। जया प्रदा को फ़िल्मी पर्दे के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है। आज हम आपको जयाप्रदा से जुड़ा एक ऐसा बताने जा रहे हैं। जिसमें वह एक फिल्म की शूटिंग में अभिनेता दिलीप ताहिल के साथ एक सीन कर रही थी।

जयाप्रदा और दिलीप ताहिल का यह सीन काफी बो’ल्ड और इं’टि’मेट था। जो कि उस जमाने की फिल्मों में कम ही हुआ करता था।
उस वक्त कलाकारों के लिए इस तरह के सीन करना काफी मुश्किल माना जाता था। कई बार ऐसा हुआ कि इस तरह के सीन करते हुए कई कलाकार बह जाते थे। ऐसा ही जयाप्रदा के साथ भी हुआ।

खबरों की मानी जाए तो फिल्म की शूटिंग के दौरान जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन कैमरा बोला और सीन शुरू हुआ। तो दिलीप ताहिल जयाप्रदा के साथ इंटिमेट सीन को अंजाम देने लगे। लेकिन वह इस दौरान इतना भाग गए कि उन्होंने जयाप्रदा को जोर से पकड़ लिया।

जिसके बाद जयाप्रदा ने खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की जब इस दौरान अभिनेता दिलीप ताहिल अपनी ह’द पार करने लगे तो जयाप्रदा ने बिना किसी की परवाह किए हुए बीच में से ही सीन को का’ट दिया और गुस्से में दिलीप ताहिल को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसे देखते हुए डायरेक्टर समेत शूटिंग सेट पर मौजूद सभी लोग पूरी तरह से हैरान हो गए।

वहीं दिलीप ताहिल तो श’र्म से पानी-पानी हो गए थे। खबरों के मुताबिक, जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन करने के बाद दिलीप ताहिल ने इंटीमेट सीन पूरी तरह बंद कर दिए थे और अगर दबाव भी डाला जाता था तो दिलीप एक शर्त रख देते थे।

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे एक नहीं बल्कि कहीं किसे हुए हैं। कई अभिनेत्रियों को अभिनेताओं के साथ बोल्ड सीन करते हुए अनकंफरटेबल होना पड़ा था। जिसका खुलासा कई अभिनेत्रियों ने इंटरव्यू के दौरान किया है इस कड़ी में फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का नाम भी शुमार है। जिनके साथ फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना ने कुछ ऐसा ही किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *