रालोद नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी को दी चुनौती, अपने माथे पर 144…

February 7, 2021 by No Comments

दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में उत्तर प्रदेश के विपक्षी दलों ने राज्य के कई हिस्सों में महापंचायत करनी शुरू कर दी है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के शामली में योगी सरकार द्वारा न इजाजत दिए जाने के बावजूद राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा महा पंचायत का आयोजन किया गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान शामली में डीएम द्वारा धारा 144 लगा दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद दूरदराज के कई इलाकों से किसान एकजुट होकर इस महापंचायत का हिस्सा बने हैं। इस दौरान रालोद नेता जयंत चौधरी ने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार ने इस महापंचायत को रोकने के लिए शामली के इलाके में धारा 144 लागू करवा दी है। लेकिन हम उन से डरने वाले बिल्कुल भी नहीं है। हम फिर भी नहीं रुकेंगे यह महापंचायत तो होकर रहेगी।

जयंत चौधरी ने कहा कि अब हालात ऐसे बन चुके हैं कि भाजपाइयों को तो दूसरा ही झंडा थामना पड़ेगा। आपको बता दें कि इस महापंचायत में भाजपा के जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी शामिल हुए थे। जिन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है अब वह खुलकर किसानों के समर्थन में आ गए हैं।

इस दौरान महापंचायत में मंच पर की पार्टियों के नेता भी दिखाई दिए हैं। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने जनता को संबोधित करते हुए भाजपा पर कई बार नि’शाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि प्रशासन द्वारा महापंचायत की अनुमति नहीं दी गई यहां पर 144 धारा लगा दी गई है।

मैं मुख्यमंत्री से यह कहना चाहूंगा कि आपका माथा बहुत बड़ा है अपने माथे पर आप धा’रा 144 छपवा लो हम फिर भी नहीं रुकेंगे ना हम आज रुके हैं ना कल रुकेंगे अगर आप रोक सकते हैं तो रोक लीजिए। आपको बता दें कि जयंत चौधरी ने 28 जनवरी को गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात भी की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *