एकता कपूर की नि’जी जिंदगी पर पिता ने किया खुलासा, लड़कियों को देख कर मेरी बेटी..

September 6, 2021 by No Comments

70 और 80 के दशक में बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र की गिनती रोमांटिक अभिनेताओं में हुआ करती थी। यही वजह थी कि उनकी पापुलैरिटी दशकों में इतनी ज्यादा थी कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग दिन भर इंतजार किया करते थे। जितेंद्र की फैन फॉलोइंग महिलाओं में ज्यादा थी।

बताया जाता है कि एक बार एयरपोर्ट पर जितेंद्र की महिला फैंस एयरपोर्ट के बाहर इकट्ठा हो गई। लेकिन जितेंद्र की बेटी एकता कपूर को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने सैंडल से महिलाओं की पि’टाई ही कर दी थी। हालांकि इस दौरान जितेंद्र ने एकता कपूर को रोकने की बहुत कोशिश की।

इस मामले में टीवी शो द कपिल शर्मा शो में जितेंद्र ने इस बात का खु’लासा करते हुए कहा कि एकता कपूर बचपन में बहुत ही ज्यादा गु’स्से वाली हुआ करती थी। छुट्टियों में मैं अपने बच्चों को लेकर घूमने जाया करता था एकता बहुत ही छोटी थी। तो किसी भी बच्चे को ऑटोग्राफ नहीं देने देती थी। इसलिए मैं एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सोचता था कि कोई भी बच्चा अगर मुझे मिलने के लिए आया तो मुझे सिर्फ भागना है।

हम लोग एक बार ज़िंबाब्वे घूमने के लिए गए थे तो उस समय मेरा करियर भी पीक पर था। जितेंद्र ने इस मामले में आगे बात करते हुए बताया कि एयरपोर्ट में बहुत सारे महिला फैंस उनके लिए इकट्ठा हुई थी। जितेंद्र ने बताया कि उस समय उनके साथ एकता भी मौजूद थी जितेंद्र ने कहा कि मैं समझ गया कि यह लड़की कुछ ना कुछ करेगी।

इस ने सब को जू’ते मा’रना शुरू कर दिया अब मैं इसे पकड़ने में लगा हुआ था। वही तुषार कपूर ने भी बताया कि एक बार एकता कपूर से मेरी ल’ड़ाई हो गई थी। तो मैंने गु’स्से में उसे मार दिया। हम लोग उस वक्त तिरुपति घूमने के लिए गए हुए थे। उस दौरान एकता को मैंने मारा तो उसने पुलिस को फोन कर दिया था।

इस बीच जितेंद्र बोलते हैं, ‘मुझे नहीं पता था अगर पता होता तो मैं इसे जरूर मारता। रेखा एक दिन मुझे बहुत छेड़ रही थी। श्रीदेवी की फिल्म एक बार मैं देख रहा था तो रेखा कह रही थी कि तू इसके साथ काम कर। हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

इसके बाद श्रीदेवी को कोई लेने को तैयार नहीं था। मेरे पास डायरेक्टर आए तो मैंने भी कह दिया था कि ठीक है कोई दिक्कत नहीं है मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं। मैंने उन्हें लॉन्च करने में कोई भूमिका नहीं निभाई थी।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *