JNU हिं’सा माम’ले में अधिकांश दिग्गज बॉलीवुड सितारे ख़ामो’शी सा’धे नज़र आ रहे हैं जबकि नए सितारों ने इस माम’ले में खुलकर अपनी राय रखी है। जहाँ अपनी फ़िल्म छपाक के लिए दिल्ली गयी दीपिका ने JNU कैंपस जाकर हिं’सा के ख़िला’फ़ अपना समर्थन दिया तो उनकी फ़िल्म को बायकॉ’ट करने की अपी’ल सोशल मीडिया में आने लगी। लेकिन दीपिका के इस क़द’म की काफ़ी सरा’हना भी हो रही है। यहाँ तक कि उनकी फ़िल्म तीन राज्यों में टैक्स फ़्री भी हो चुकी है।

Deepika Padukone

बॉलीवुड की दबं’ग ऐक्ट्रे’स सोनाक्षी ने दीपिका की तारी’फ़ की और कहा कि ऐसे माम’लों में हमें पार्टी और अपना परा’या देखने की बजाय ग़ल’त के ख़िला’फ़ आवा’ज़ उठानी चाहिए। ऐसे समय में कोई भी चु’प कैसे रह सकता है। JNU हिं’सा माम’ले में नयी खे’प से आलिया ने भी खुलकर विरो’ध जताया है। वहीं अब इस आवाज़ में नाम जुड़ा है वरुण धवन का भी। वरुण धवन ने कहा कि बहुत से लोग इस माम’ले में कुछ भी बोलने से बचते हैं क्योंकि वो अपने बिज़नेस का नुक़’सान नहीं करना चाहते।

वरुण ने कहा “पब्लिक प्रोफेशन होने की वजह से हम लोगों पर हम’ला बोलना आसान होता है। लोग इसलिए इसके खिला’फ नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वो अपने बिजनेस को नुक’सान नहीं होने देना चाहते हैं। मेरे ख्याल से हम इस तरह के मु’द्दे पर न्यू’ट्रल नहीं रह सकते। आपको ऐसे हम’लों की निं’दा करनी होगी। यह खत’रनाक और दु’खद है कि चेहरे पर मा’स्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है”

Leave a Reply

Your email address will not be published.