काबुल एयरपोर्ट हमले पर राशिद खान का आया रुला देने वाला ट्वीट मेहरबानी करके अफगानिस्तान में…..

August 27, 2021 by No Comments

अफगानिस्तान में ता’लिबा’न के कब्जे के बाद काबुल एयरपोर्ट पर हुए आतं’की हम’ले में अब तक 103 लोगों की मर’ने की खबर है जबकि डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों घा’यल होने की खबर है आपको बता दें काबुल एयरपोर्ट पर अमेरिका और ब्रिटेन की तरफ से पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया था और अमेरिका और ब्रिटेन ने अपने नागरिकों को काबुल एयरपोर्ट से दूर रहने की सलाह दी गई थी।

जबकि ता’लि’बान ने भी आईएसआईएस की तरफ से आतं’की हमले की सूचना जारी की थी ता’लिबा’न नेताओं का कहना उन्होंने अमेरिका को भी इसकी जानकारी दी थी काबुल एयरपोर्ट पर आतं’की हमले में 13 अमेरिकी फौजियों के मर’ने की खबर है वही अमरीकी राष्ट्रपति जो बॉइडन ने इस आतं’की हमले पर बयान जारी करते हुए कहा कि जिन लोगों ने यह हम’ला किया है उन दो’षियों से चुन चुन कर बदला लिया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के राशिद खान का भी काबुल हवाई अड्डे पर हुए आतं’की हम’ले पर बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने ट्विटर पर बहुत ही इमोशनल ट्यूट किया है उन्होंने इंग्लिश में ट्वीट करते हुए लिखा अफगानिस्तान में फिर खू’न ब’ह रहा है बराये मेहरबानी अफगानियों का खू’न बहा’ना बंद किया जाए।

काबुल एय’रपोर्ट पर धमा’के के बाद डो’नाल्ड ट्र’म्प की रिपब्लिकन पार्टी के सीनेटर और पूर्व प्रवक्ता डेन क्रेनशॉ ने प्रेसिडेंट बाइडन पर निशा’ना साधा उन्होंने कहा- ‘मिस्टर प्रेसिडेंट अब इस मामले को संभालिए जिसको आपने ही खड़ा किया है इससे भा’गने की को’शिश मत कीजिए आपके हाथ खू’न से रं’गे हुए हैं।

उन्होंने कहा हम अब भी जं’ग के मैदान में हैं इसे यु’द्ध का अं’त समझने की गलती मत कीजिए आपने दुश्मन को एक और फाय’देमंद मौका दिया है आपको बता दें इस हमले में 28 ता’लि’बान लड़ा’कों की भी म’रने की खबर जबकि ता’लि’बान ने इस हम’ले को अमरी’का की ना’का’मी करार दिया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.