‘ कैटरीना – विक्की भी देखकर शर्मा जाएं…’ कॉ’न्डम कंपनी ने दोनों के लिए शेयर की ऐसी धांसू पोस्ट

January 8, 2022 by No Comments

बीते साल की सब से महंगी और चर्चित शादी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रही है, इन की शादी का चर्चा दुनिया भर में था.इस शादी को शाही शादी माना गया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीते दो सालों से रिलेशन में था, और आखिर में उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया.

और बीते साल दिसंबर के महीने में दोनों ने शादी रचा ली है.अब यह दोनों शादी के बाद काम पर जा चुके हैं.शादी के बाद कॉ’न्डम कंपनी ड्यूरेक्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर एक पोस्ट लिखी है, जिस पर लोग मज़े रहे हैं, और जमकर क’मेंट कर रहे हैं.

लोगों द्वारा इस पोस्ट को शेयर किया जा रहा है,और अब यह पोस्ट सो’श’ल मी’डि’या पर जमकर वा’य’रल हो रहा है. कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने लिखा है कि रजिस्टर करें और 1000 रुपये के अमेजन वाउचर जीतने का मौका पाएं ‘अगर शादी में हमें इनवाइट नहीं किया. कार्ड के साथ पो’स्ट को हजारों की तादाद में शेय”र कर चुके हैं.

आप को बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया था. वहीँ जिन को बुलाया गया था उन के लिए भी कई शर्तें रखी गई थीं.उस बीच शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर लोगों ने सो’श”ल मी’डिया पर कई तरह के मिम्स भी शेय’र किये थे. अब उस के बाद कॉ’न्डम कंपनी ड्यूरेक्स का यह पो’स्ट वा’य’रल हो रहा है.

ड्यूरेक्स इंडिया की इस पोस्ट पर यूज’र्स ने जमकर कमेंट किये हैं. उन्हीं में से एक ने लिखा है कि इस शादी में अब तक की सब से अच्छी पो’स्ट है. वहीँ एक दुसरे ने लिखा है कि ‘जिसने भी ये पो’स्ट तैयार की है, उसकी तारीफ होनी चाहिए. एक दुसरे ने लिखा है कि इलाज से बेहतर रोक थाम ही होना चाहिए.

आप को बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा बीते एक साल थी, लेकिन यह दोनों इस बारे में कुछ नहीं बोल रहे थे, फाइनली इन दोनों ने दिसंबर में शादी करने का फैसला किया.

यह शादी बहुत ही धूम धाम से हुई है. इस शादी में एक तरफ जहाँ विक्की कौशल का पूरा परिवार शामिल था, वहीँ इस में कैटरीना कैफ की सारी बहनें और उन की माँ भी शामिल थी. यह शादी राजस्थान में हुई थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *