मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकारा हैं जो बहुत हिट हैं और उनकी फ़िल्मों के लिए लोग इंतज़ार भी करते हैं. परन्तु कुछ ऐसी फ़िल्म अभिनेत्रियाँ हैं जो अलग सी फ़िल्मों के लिए जानी जाती हैं. चुनिन्दा फ़िल्में आती हैं लेकिन जब भी वो सिने-पर्दे पर नज़र आती हैं कमाल कर देती हैं. इसी तरह की एक अभिनेत्री हैं कल्कि कोइच्लिन. हालाँकि हम इस समय कल्कि की किसी फ़िल्म की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि हम बात कर रहे हैं उनके एक बेहद निजी जीवन की बात की.

फ़िल्म देव डी की अभिनेत्री इस समय चर्चा में इसलिए हैं क्यूंकि वो बहुत जल्द माँ बनने वाली हैं. इस बारे में उन्होंने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में उनका पेट उभरा हुआ दिख रहा है. कल्कि ने इस बात का एलान ख़ुद भी कर दिया है कि वो बहुत जल्द माँ बनने वाली हैं. इस बारे में एक ख़ास बात ये भी है कि फ़िलहाल वो शादी के रिश्ते में नहीं हैं.

कल्कि ने अपने ‘बेबी-बंप’ की तस्वीर अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर साझा की है. इस तस्वीर में वो एक काउच पर बैठी हैं. पिंक काउच पर बैठ वह अपने पेट पर हाथ रख स्माइल कर रही हैं. फ़ोटो के साथ कल्कि ने अपने विचार भी साझा किए हैं. कल्कि ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जुलाई से लेकर सितंबर तक अपने बेबी बंप को लोगों से छिपाना आसान नहीं था। मेरे डिजायनर्स के इनोवेटिव तरीकों ने मेरे बेबी बंप को छिपाए रखने में काफी मदद की।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो कल्कि पानी में अपने बेबी को जन्म देंगी। ये भी कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बच्चे के लिए जो नाम सोचा है वो एक गे को रिप्रजेंट करता है। कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम गाय हर्शबर्ग है। इजराइल के क्लासिकल पियोनिस्ट हर्श्बर्ग और कल्कि की जोड़ी इन दिनों चर्चा में है.आपको बता दें कि दो महीने पहले ही कल्कि ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था.

उल्लेखनीय है कि कल्कि अनुराग कश्यप की पत्नी पह चुकी हैं। उनकी शादी कामयाब नहीं रही और कुछ ही वक़्त में दोनों का तलाक़ हो गया. बताया जाता है कि रिश्ता टूटने के बाद भी दोनों में अच्छी दोस्ती है. कल्कि हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 में भी नज़र आयी हैं, इस फ़िल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ही थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.