कमलनाथ पर हुई FIR तो बचाव में आई कांग्रेस ने भी सीएम शिवराज पर…

May 24, 2021 by No Comments

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ आश्रम उनको दिए गए बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर बने हुए हैं। भाजपा के द्वारा कांग्रेस नेता कमलनाथ के खिलाफ इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

अब खबर सामने आ रही है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ पर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह भी पीसीसी चीफ कमलनाथ के समर्थन में उतर आए हैं।

खबर के मुताबिक, राघौगढ़ विधानसभा से कांग्रेस से विधायक जयवर्धन सिंह ने एक वीडियो जारी कर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आप की भ्र’ष्ट सरकार कोरोना संक्रमण से हुई मौ’तों के आंकड़ों को छिपा रही है।

एक तरफ आप पी’ड़ित परिवारों के लिए सहायता की घोषणा कर रहे हैं और दूसरी तरफ असली आंकड़े छुपाने से पीड़ित परिवारों के साथ अन्याय कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की जनता आपको कभी भी माफ नहीं करेगी। बीजेपी की भोपाल इकाई के अध्यक्ष सुमित पचौरी ने आज रविवार एमपी नगर थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से सवाल करते हुए पूछा है कि क्या ऐसे बयान देने वाले नेता पर कोई कार्रवाई की जाएगी? इधर, कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार के खिलाफ FIR कराने की बात कही है और जयवर्धन सिंह ने भी वीडियो जारी कर सरकार को घेरा है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि हम कहते थे चाइनीज कोरोना है, चाइनीज लेबोरेटरी में बना है, हम आज कहां पहुंचे हैं,आज दुनिया भर में इंडियन कोरोना है, भारतीय कोरोना। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि इंडियन कोरोना से सब ड’र रहे हैं।

सारी फ्लाइटें बंद करो, जो छात्र और नौकरी करने वाले थे उनकी एंट्री बंद कर दी है कि यह इंडियन कोरोना ले आएंगे। यह आज अपने देश की पहचान बन गई है। मेरा भारत महान तो छोड़िए मेरा भारत कोविड का बन गया है। उनके इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए भाजपा ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *