कँगना रानवत अक्सर अपने ब’यानों की वजह से सु’र्खियों में रहती हैं और उनका जिसे जो मन होता है वो वही कहने में चूकती नहीं, ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री के कई लोगों से दु’श्मनी भी मोल ली है। हाल ही में जब कँगना की फ़िल्म “ज’जमेंटल है क्या?” का ट्रेलर कँगना को बिना क्रेडिट दिए शे’यर करने पर कँगना की बहन ने तापसी को खरी खोटी सुनाते हुए कँगना की सस्ती कॉपी कहा था। तापसी पन्नू इस समय बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों के ज़रिए अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं। साथ ही वो पहचान बना रही हैं एक ऐसी अदाकारा के रूप में जो अपने ऊपर उठने वाले हर स’वाल का ज’वाब ज़रूर देती हैं।

एक इंटर्व्यू में तापसी ने कँगना की सस्ती कॉपी कहे जाने वाले ब’यान पर कहा कि कँगना एक अच्छी अदाकारा हैं और वो उनकी कॉपी होने की बात को एक कॉम्पलिमेंट की तरह लेती हैं। लेकिन तापसी अब तक कुछ भूली नहीं हैं ये बात साफ़ है क्योंकि जब भी कोई मौक़ा मिलता है तापसी कँगना को घे’रने में कसर नहीं छो’ड़तीं।

Taapsee Pannu

हाल ही में तापसी ने कहा कि कँगना कहती हैं कि वो महिला प्रधान फ़िल्मों को स’पोर्ट करती हैं लेकिन उन्होंने हमारी फ़िल्म मिशन मंगल को नहीं सराहा, बल्कि इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अब तक कुछ भी नहीं कहा। आगे तापसी कहती हैं कि इस फ़िल्म में पाँच महिलाओं ने मुख्य भूमिका निभायी है लेकिन कँगना ने इस फ़िल्म के लिए अब तक कुछ भी नहीं कहा। फिर वो कैसे कहती हैं कि वो महिला प्रधान फ़िल्मों की सपो’र्टर हैं।

तापसी पन्नू अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल फ़िल्म में आयी हैं। इन दिनों ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस में धू’म मचा रही है यही नहीं फ़िल्म ने दूसरे ही दिन लागत से ज़्यादा कमाई दर्ज की है। कँगना को कमेंट करने में पीछे न हटने वाली तापसी के इस वार का कँगना ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.