BJP समर्थक कंगना रनौत बोलीं- “प्रधानमंत्री ही हैं देश”, पूर्व IAS अधिकारी ने ऐसे की बोलती बंद…

April 25, 2021 by No Comments

भारत में इस वक्त कोरोना सं’क्रम’ण की दूसरी लहर के कारण को’हरा’म मचा हुआ है। हर दिन देशभर से लाखों लोग पूर्ण संक्रमण की च’पेट में आ रहे हैं। इसके साथ ही मौ’तों का आंकड़ा भी हर रोज बढ़ रहा है। कोरोना संक्रमण के नए मामले बढ़ने के साथ देश के कई अस्पतालों में वेंटीलेटर, बेड, ऑक्सीजन और बेसिक स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी देखने को मिल रही है।

लोगों को सब साल में जगह ना मिल पाने की वजह से घरों में रहकर ही अपना इलाज करना पड़ रहा है। इस वजह से कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इसी कड़ी में को’रोना सं’क्रमण की स्थिति को देखते हुए सत्ता पक्ष और विपक्ष भी आमने सामने आ चुका है।

सोशल मीडिया पर लोग मोदी सरकार की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। इस भीषण आपदा के लिए के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोष दे रहे हैं। तो कई उनके पक्ष में खड़े हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में शनिवार को ट्विटर पर #भारत_का_वीर_पुत्र_मोदी जैसे हैशटैग ट्रेंड भी करवाया गया।

इस हैशटैग के साथ भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया। जिसपर पूर्व आईएएस अधिकारी ने अभिनेत्री की क्लास लगा दी। भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने #भारत_का_वीर_पुत्र_मोदी हैशटैग को इस्तेमाल करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उनका समर्थन करो, यही हमारा ध’र्म और क’र्म है।”

कंगना रनौत द्वारा किए गए ट्वीट पर आ’पत्ति जताते हुए पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, “कंगना जी, आप प्रधानमंत्री की समर्थक हैं या उनकी धु’र वि’रोधी? क्यूँकि इस वक्त पर ऐसा ट्रेंड कोई दु’श्मन ही करवा सकता है छवि और बि’गा’ड़ने के लिए। जब चारों तरफ ला’शें ही ला’शें हैं हैं तब आपका ट्रेंड किसी की ‘मैयत’ में प’टा’खे फो’ड़ने जैसा कृ’त्य है। आ’योडि’न युक्त नमक का सेवन करो बेटा।”

इसपर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, “सूर्या जी, जो इंसान अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दे, और बदले में उसे सिर्फ़ ई’र्ष्या, न’फ़रत और झू’ठ मिले, इन मुश्किल घड़ियों में ऐसे इंसान को जो पूरे देश का नेतृत्व कर रहा हो उसे मनोबल देना, उसके प्रयासों की, काम की प्रशंसा करना उस पे एहसान नहीं है, इस देश पे एहसान है।”

अभिनेत्री के इस ट्वीट पर पूर्व आईएएस अधिकारी ने लिखा, “हम ज़रूरतमंदो की मदद कर और सिस्टम की कमियों को उजागर कर देश की मदद कर रहे हैं, आप प्रधानमंत्री जी की प्रशंसा कर देश की मदद कर रही हैं। लक्ष्य एक है, पर सोच कितनी अलग।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *