बुरी फंसी कंगना, किसानों के खिलाफ हे’ट ट्वीट पर DSGMC की बड़ी कार्रवाई…

December 9, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर किए गए आ’पत्तिज’नक ट्वीट के लिए वह मु’श्कि’लों में गिरती जा रही हैं। अब खबर सामने आ रही है कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कंगना रनौत पर क्रि’मिन’ल केस दर्ज करवा दिया है।

कंगना पर उन्होंने आरोप लगाया है कि वह किसान आंदोलन को क’मजो’र करने की कोशिश कर रही हैं और इसके साथ ही लोगों को उसके खि’लाफ भ’ड़का रही हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भ’ड़का’ऊ ट्वीट कर लोगों को आपस में ल’ड़ाने की कोशिश कर रही है।

इस संदर्भ में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने नार्थ दिल्ली पुलिस स्टेशन में कंगना रानौत के खि’लाफ मामला दर्ज कर क’ड़ी कार्रवाई की मांग की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि कंगना रनौत अपने हे’ट ट्वीट के जरिए से किसान आंदोलन को ब’दना’म कर रही हैं।

 

 

उन्होंने कई बार किसान आंदोलन को खा’लिस्तानी आंदोलन बताया है। इसके साथ कंगना किसानों के खि’लाफ लोगों को सड़कों पर उतर कर वि’रो’ध करने पर उ’क’सा रही हैं। इससे स’मा’ज में गलत संदेश जा रहा है। कमेटी का आरो’प है कि कंगना लोगों को आपस में ल’ड़ाने के लिए उ’क’सा रही हैं। आपको बता दें कि कल कंगना ने किसानों के भारत बंद का विरोध किया था।

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कंगना ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कु’ल्हा’ड़ी कुछ छे’द भी कर देते हैं, रह रह के रोज म’रती है हर उम्मीद यहां, दे’शभ’क्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी ध’रना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.’

कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के खिलाफ की जा रही अ’पमान’जनक टि’प्पणि’यों के खिलाफ पंजाबी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला है। दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच बीते दिनों से ट्विटर वॉर चल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *