फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बोलीं, ‘जब से’क्स करना हो तो कर लो’.. माँ-बाप को भी..

March 19, 2021 by No Comments

बॉलीवुड के कलाकार बहुत कम मौकों पर सामने आते हैं, लेकिन जब भी आते हैं वे अपने अंदाज से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक अलग मामला सामने आया जब कंगना राणावत ने एक बयान देकर लंबी सुर्खियां बटौरी। दरअसल कंगना राणावत का वि’वादों से पुराना नाता हैं। इस बार फिर उनके एक बयान से सभी हैरान हैं।

कंगना का नाम बॉलीवुड में फिल्मों के लिए तो जाना ही जाता है लेकिन उससे ज्यादा कंगना वि’वादों के लिए भी जानी जाती है। अभी जल्द ही कंगना रानाउत और उनकी बहन रंगोली, आदित्य पंचोली पर के’स करने को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे। वह आदित्य पंचोली को लेकर कई बार वि”वादों से घिर चुकी है।

से क्स के बारे में क्या बोलीं कंगना रनौत

कभी वह अपने बे’बाक बयानों की वजह से चर्चा बटोरती नजर आती है और अब एक बार फिर से कंगना राणावत ने से’क्स को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सब हैरान गये। कंगना के फैन्स भी चौंक गए कि कंगना क्या बोल गई। लेकिन कंगना को जो नजदीक से जानते हैं, वे यही कहते हैं कि कंगना राणावत बे’बाक बोल के लिए ही जानी जाती हैं।

नीचे दिए लिंक पर दबाकर देखें कंगना की हॉ ट फ़ोटोज़

कंगना राणावत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “से’क्स हर इंसान के लिए जरूरी होता है। पहले के जमाने में लोग कम उ’म्र में ही शा’दी कर लिया करते थे। जिसके कारण लड़के या लड़कियों की सही समय पर सभी जरूरतें पूरी हो जाती थी।

वर्तमान समय में अधिकतर लोग 30 की उम्र के ऊपर ही शा’दी करते हैं। जबकि सभी प्रकार के हा’रमोंस अपने सही समय पर ही उ’त्तेजित होने लगते हैं। उनका कहना यूं देखें तो बहुत ही प्रेक्टिकल है। आज के दौर में लड़के-लड़कियों की शादियां भी बहुत देरी से होती है। ऐसे में यह सही भी हैं।

कंगना ने कहा कि यही वजह है कि इंसान काफी परेशान रहने लगता है। मेरा मानना है कि जब आपका मन हो आपको से’क्स कर लेना चाहिए, मां बाप को भी बच्चों को से’क्स एजुकेशन देनी चाहिए और ये बताना चाहिए कि जब आप से’क्स करना चाहो तो आप कर लीजिए और बच्चों को सेफ से’क्स की जानकारी जरूर देना चाहिए, वरना यह एक प’रेशानी का स’बब बन सकता है। एक वक्त ऐसा आता है की से’क्स किसी भी युवा के लिए मेंटल ऑ’बसेशन बन जाता है।

इस लिंक पर क्लिक करें और देखें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *