सीता के किरदार के लिए करीना ने मांगे थे 12 करोड़, अब तोड़ी चुप्पी कि इतनी रकम…

September 14, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान किसी ना किसी वजह से आजकल विवादों में बनी रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर दूसरे बच्चे की मां बनी है। जिसके बाद से वह अपने डेली रूटीन में वापिस लौटने के लिए जिम और योगा कर रही है।

बताया जा रहा है कि करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में वापस लौट आई है। हाल ही में शूटिंग के सेट से उनकी तस्वीरें वा’यरल हुई थी। इसी बीच करीना कपूर खान हाल ही में हुए एक विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल हाल ही में खबर सामने आई थी कि करीना कपूर खान ने एक फिल्म में सीता का रोल अदा करने के लिए मांगी है।

इस मामले में विवाद इतना बढ़ गया था कि फिल्म इंडस्ट्री से करीना कपूर खान को बर्खास्त करने की बात भी कह दी गई थी। कुछ लोगों का कहना था कि करीना कपूर सीता माता के लिए किए जाने वाले रोल में फिट नहीं बैठेंगी। तो वहीं कुछ लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई गई थी कि सरदार को निभाने के लिए करीना कपूर खान ने इतने रुपए क्यों मांगे हैं।

अब इस मामले पर करीना ने अपनी सफाई दी है और ट्रोलर्स को जवाब दिया है। करीना कपूर खान न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में सीता के किरदार के लिए मोटी फीस वसूलने को लेकर हुए विवाद पर अपना पक्ष रखा। करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘कुछ साल पहले कोई भी एक फिल्म के लिए पुरुष और महिला एक्टर को समान वेतन देने के बारे में बात नहीं करता था।

अब उनमें से बहुत से लोग इस बारे में मुखर हो रहे हैं। मैं मेकर्स से यह पहले ही स्पष्ट कर देती हूं कि मैं क्या चाहती हूं।’ करीना ने कहा कि, ‘ये मेरी मांग के बारे में नहीं है बल्कि ये महिलाओं के प्रति सम्मान के बारे में है और अब चीजें बदल रही हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों फिल्म डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने अपनी आने वाली फिल्म में करीना कपूर खान को सीता का रोल निभाने के लिए ऑफर दिया था। जिस पर काफी विवाद हुआ था। इस मामले में सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना कपूर खान को काफी ट्रो’ल किया था। लोगों का कहना था कि इस रोल को नहीं निभा पाएंगे।

कुछ लोगों ने इस मामले में हिं’दू मु’स्लिम का मुद्दा उठाते हुए भी करीना कपूर खान को कॉल किया। गौरतलब है कि अलौकिक देसाई की इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। लेकिन ये फिल्म रामायण की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म में करीना कपूर के सीता के किरदार को निभाने की बात हो रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *