फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर और फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री के रोमांटिक और क्यूट कपल में से एक है। इनकी जोड़ी रियल लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद की जाती है।

इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म टशन के दौरान यह दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और डेट करने के कुछ ही सालों के अंदर एक दूसरे को अपना हमसफर बनाने का फैसला ले लिया।

करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को भी कई साल हो चुके हैं। लेकिन इन दोनों में प्यार अभी भी बरकरार है। अक्सर सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुलकर बातचीत करते नजर आते हैं और एक दूसरे के कई राज भी खोलते रहते हैं।

एक शो के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने बैडरूम सीक्रेट का भी खुलासा किया था। जिस पर उनके फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए थे।दरअसल करीना कपूर ने बताया था कि सोने से पहले वह बिस्तर पर ले कर जाती है। करीना ने बताया था कि मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए। वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान। शो के दौरान करीना का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

करीना ने इसके आगे कहा कि मुझे यह लगता है कि इससे बेहतर जवाब अब कुछ नहीं हो सकता है। वहीं सैफ अली खान ने भी उनकी पर्सनल जिंदगी को लेकर कई बातें शेयर की थी। जब करीना ने सैफ अली खान से यह पूछा था कि ऐसी कौन सी चीज है। जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में करनी चाहिए। ताकि उनकी शादीशुदा जिंदगी में स्पार्क बना रहे।