सैफ को लगा बड़ा झ’टका, करीना बोली -‘सैफ को छोड़कर अर्जुन कपूर से करना चाहती हूं शादी क्योंकि…’

August 9, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की जोड़ी को रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में काफी पसंद किया जाता है। करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बच्चे की माँ बनी हैं। सैफ और करीना की जोड़ी को फिल्म इंडस्ट्री में आइडल जोड़ी माना जाता है।

जब भी बात इंडस्ट्री में आइडल जोड़ी की आती है तो इन दोनों का नाम उसमें जरूर शुमार रहता है। साइड और करीना फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जो एक दूजे के लिए प्यार का इजहार करने से परहेज नहीं करते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने रिश्ते को लेकर आपसे खुलकर बात करते नजर आते हैं।

ऐसे में आज हम आपके साथ हैं एक ऐसा वाक्या शेयर करने जा रहे हैं। जिसके बारे में करीना कपूर खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था। दरअसल करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा खुलासा किया था कि यह जानकर हर कोई हैरान रह गया। करीना ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनका मन करता है।

वह सैफ अली खान को छोड़ दें दरअसल करीना कपूर ने ऐसा क्यों कहा था। आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं। करीना कपूर ने फिल्म ‘की एंड का’ में फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। बता दें कि अर्जुन कपूर करीना कपूर खान के दीवाने हैं।

इस बात को मैं कई बार खुलेआम कह भी चुके हैं। फिल्म ‘की एंड का’ में करीना और पति पत्नी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में करीना एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही थी। जो कि एक वर्किंग में थी। वही अर्जुन कपूर एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे थे जो घरेलू काम करता था। लड़कियों की तरह के काम करते हुए दिखाया गया था। जब यह फिल्म रिलीज होने वाली थी।

इसी सिलसिले में जब यह फ़िल्म रिलीज होने वाली थी तब एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से उनके ऑफस्क्रीन पति सैफ और ऑनस्क्रीन पति अर्जुन कपूर के बारे में पूछते हुए तुलना करते हुए एक सवाल पूछ लिया था। इस सवाल का जवाब करीना कपूर ने हंसते हुए दिया था।

करीना कपूर ने बताया कि अर्जुन कपूर इतनी मेहनत करते हैं कि देखकर लगता है सैफ अली खान को छोड़ दो और अर्जुन कपूर से ही शादी कर लूं। लेकिन इन दोनों की तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है। क्योंकि यह दोनों ही अलग पर्सनैलिटी के लोग हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *