विधानसभा में रो पड़े मनोहर लाल खट्टर, क्या कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव से….

March 10, 2021 by No Comments

आज हरियाणा में सत्तारूढ़ खट्टर सरकार की किस्मत का फैसला होने वाला था। दरअसल बीते दिनों कांग्रेस द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज सदन में चर्चा हुई है। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैंने जब टीवी पर यह देखा कि मैंने जब टीवी पर यह देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो मुझे बहुत दुख हुआ।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सवाल पूछते हुए कहा है कि मैं बहुत ही भारी मन के साथ आपको यह बताना चाहता हूं। कल महिला दिवस था और पूरी दुनिया में यह धूमधाम से मनाया गया था। इस दौरान मनोहर लाल खट्टर ने यह भी माना कि महंगाई के खिलाफ यह प्रदर्शन जरूर किया गया था। लेकिन इसे अच्छा होता अगर महिला विधायक ट्रैक्टर पर बैठी होती और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने विधायकों के साथ इस ट्रेक्टर की रस्सी को खींच रहे होते।

कांग्रेस नेता ने हालांकि अपनी बात कहने की कोशिश की। लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आगे बढ़ते हुए कहा कि मेरी एक और व्यथा है। उन्होंने इसके साथ ही ये भी कहा है कि महिलाओं के प्रति अ’पराध रोकने के लिए मुझे विपक्षी दलों का साथ चाहिए। समाज के लोगों का सहयोग चाहिए। हम दिल से महिलाओं के प्रति होने वाले अ’पराध रोकना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इसके ठीक बाद खट्टर के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, किसान आंदोलन में दिल्ली बार्डर पर अपने बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे बैठी महिलाओं को देखकर आपका दिल क्यों नहीं प’सीजता? इसके साथ ही कांग्रेस के विधायक किरण चौधरी भी हुड्डा के सुर में सुर मिलाते हुए रण में कूदीं और सीएम पर सवाल दागा कि प्रदेश में बढ़ते महिलाओं पर अपराध पर लगाम क्यों नहीं लगाते?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *