कट्टरवा’दी हि’न्दू नेता क’मलेश तिवारी की ह’त्या के बाद किरण तिवारी को हिन्दू समाज पार्टी का अध्यक्ष बना दिया गया. उन्होंने अध्यक्ष पद संभालने के बाद भाजपा पर निशा’ना साधा. किरण तिवारी कमले’श की माँ हैं.हिं’दू समाज पार्टी की अध्यक्ष बनने के बाद किरण तिवारी ने कहा कि कमलेश तिवारी के ह’त्यारों को सरकार फां’सी दे, न दे पाए तो हमें सौंप दे.

किरण तिवारी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि वह कमलेश तिवारी के सपनों को हर की’मत पर पूरा करेंगी.समाचार पोर्टल पर छपी ख़बर के मुताबिक़ उन्होंने कहा,”ह’त्यारों को जेल में रखकर मेहमाननवा’ज़ी करने के बजाय जल्द से जल्द फां’सी दें। अगर सरकार यह नहीं कर सकती है तो हत्यारों को हमको सौं’प दे हम अपने ढंग से निप’ट लेंगे।”

उन्होंने कहा, “मेरा मुंह बंद कराने के लिए सरकार ने हमें 15 लाख रुपये दिए। सरकार से भीख नहीं मांगी थी, उनका चेक वैसे ही रखा है। भाजपा नेता पर कोई आतं’की हम’ला होता है तो मैं 30 लाख रुपये अपनी तरफ से दूंगी। जि;हादियों, आतं’कवादियों को पकड़कर ए’नकाउटर करना चाहिए।”किरण ने कहा, “योगी जी को हमने बुलाया, नहीं आए, लेकिन हिं’दूवादी नेता म’रा तो मिलने नहीं आए। उल्टा उन्होंने हमें बुलवाया। पार्क में मूर्ति लगवाई जाए और पार्क उनके नाम किया जाए लेकिन वो नहीं माने।”

तिवारी ने कहा कि ह’त्याकांड से जुड़े कई सवालों के जवाब अब भी मिलना बाकी है। पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की लाप’रवाही हुई है। उनके खिलाफ क्या करवाई की गई है। इन लोगों को अरेस्ट नहीं किया गया था, उन्होंने आत्म समपर्ण किया है। किरण ने कहा, “हमने एनआइए की जांच मांगी थी, जितने आरोपी थे उन्हें सजा दी जाए। प्रशासन और शासन की कमी थी कि उन्हें पूरी तरह से सु’रक्षा नहीं दी। नाका थाना और सरकार सुरक्षा नहीं दे रही थी। एक दिन पहले भी सुरक्षा मांगी थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.