केएल राहुल के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, इस बॉलीवुड हीरोइन के चक्कर में..

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे हर भारतीय पसंद करता है. पहले इसकी पॉपुलैरिटी लड़कों में ज़्यादा मानी जाती थी लेकिन आईपीएल शुरू होने के बाद से इसकी दीवानी लड़कियां भी बहुत हैं. खेल की दीवानगी इतनी है कि जब मैच होता है तो लोग अपना काम छोड़ देते हैं. आईपीएल की शुरुआत किसी त्यौहार की तरह होती है.

तो चलिए आईपीएल की ही बात करते हैं. आईपीएल में अपने 100वें मैच में लोकेश राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली. इसके साथ ही राहुल 100वें आईपीएल मैच में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बने. कप्तानी में राहुल ने टीम को मुंबई इंडियंस पर बेहतरीन जीत दिलाई. अपनी पारी में केएल राहुल ने 9 चौके और 5 छक्के जमाए.

राहुल ने पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी की और टीम के लिए एक छोर संभाले रखा. केएल राहुल ने अपनी पारी में 60 बॉल खेलकर नाबाद 103 रन बनाए. केएल राहुल की पारी के दमपर ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने 199 का स्कोर बनाया. जवाब में मुंबई की टीम 181 रन ही बना सकी.

लखनऊ टीम के कप्तान राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को कर्नाटक के मैंगलोर में केएन लोकेश और राजेश्वरी के घर हुआ था. राहुल के पिता मैंगलोर के सुरथकल में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक में प्रोफेसर और पूर्व निदेशक हैं. वहीं राहुल की मां राजेश्वरी मैंगलोर विश्वविद्यालय में इतिहास की प्रोफेसर हैं.

लोकेश राहुल ने एनआईटीके में अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद अपना सारा धयान क्रिकेट की तरफ लगा दिया. राहुल की पसंदीदा अभिनेत्रियाँ क्रमशः ऐश्वर्या राय, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, स्कारलेट जोहानसन हैं.

के एल राहुल की कितनी प्रॉपर्टी है ये भी आपको बताते हैं. राहुल की कुल संपत्ति 1 करोड़ डॉलर से अधिक हैं. भारतीय मुद्रा में इसकी कुल क़ीमत 75 करोड़ रुपए बैठेगी. ख़बर है कि केएल राहुल का सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ अफ़ेयर चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.