कोहली आप अच्छे इंसान हैं लेकिन हम आपसे नफरत करते हैं….

August 30, 2022 by No Comments

एशिया कप में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को जबरदस्त तरीके से हरा दिया जिसके बाद पाकिस्तानी सपोर्टरों की तरफ से तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं, ऐसे ही पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री का ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारत टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर ऐसा बयान दिया है कि चर्चा का विषय बना हुआ है ।

पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अशना शाह ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तारीफ और आलोचना एक साथ कर दी. भारत और पाकिस्तान की हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद उन्होंने टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा विराट कोहली आप बहुत अच्छे इंसान हैं लेकिन हम आप से नफरत करते हैं।

अशना के इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. वही कुछ लोगों ने कहा कि टीम की हार की वजह से वह दुखी हैं. याद रहे कि रविवार को खेले गये एशिया कप T20 के एक अहम मैच में भारत ने पाकिस्तान को सनसनीखेज मुकाबले के बाद 5 विकेट से हरा दिया था. काफी दिनों के बाद वापसी करते हुए विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 रन बनाए थे।

पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद नवाज ने शानदार गेंदबाजी की कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत तीन विकेट हासिल किए थे। वहीं अपना T20 में डेब्यू मैच खेल रहे नसीम शाह ने सबका दिल जीत लिया चोटिल होने के बाद भी अपनी टीम के लिए लड़ते नजर आए. लेकिन पाकिस्तान को जीत दिलाने में नाकाम रहे. इस मैच में शानदार बात यह रही कि पूरा मैच दोस्ताना माहौल में खेला गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published.