कोहली के 71वें शतक वाले बैट को लेकर बोला पाकिस्तानी फैन, कोई एक करोड़ देगा तो…

September 10, 2022 by No Comments

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आखिकार इस एशिया कप में अपने शतकों का सूखा खत्म कर लिया है उन्होंने एशिया कप के 2022 सीजन में आखिरी टी20 मैच में ताबड़तोड़ तरीके से शतक जमाया यह उनके इंटरनेशनल करियर (टेस्ट, वनडे, टी20) का 71वां शतक रहा. विराट कोहली का ये शतक करीब 34 महीने बाद पहला शतक आया है।

चौकाने वाली बात ये विराट कोहली का ये T20 इंटरनेशनल में पहला शतक है कोहली ने यह शतक अफगानिस्तान के खिलाफ लगाया, जिसमें उन्होंने नाबाद 122 रनों की पारी खेली और भारतीय टीम को 101 रनों से यह मैच जिताया विराट कोहली ने इस शतक को लगाने के बाद अपने इस बैट को एक फैन को गिफ्ट कर दिया इस फैन का नाम सलाउद्दीन है।

सलाहुद्दीन पाकिस्तान का रहने वाले हैं इस लकी फैन ने कहा कि यदि कोई उन्हें एक करोड़ रुपये भी देगा तब भी वह कोहली के इस साइन वाले बैट को नहीं बेचेंगे साथ ही इस्लामाबाद के रहने वाले इस फैन ने बताया कि उनके पास दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स के साइन किए हुए करीब 150 बैट है. वो पिछले 8-9 सालों से इसका कलेक्शन कर रहे हैं उनका कहना था मेरे पास इमरान खान, शाहीद आफरीदी, के अलावा वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के भी बैट हैं।

इस पाकिस्तानी फैन ने खेल पत्रकार विमल कुमार से कहा मेरे हाथ में जो बैट है, वो विराट कोहली भैया ने साइन करके बतौर गिफ्ट दिया है. मैं बहुत किस्मत वाला हूं, उन्होंने आज शतक मारा और उन्होंने यह मुझे गिफ्ट किया उसने कहा मैंने तो उनको बस एक स्पेशल रिक्वेस्ट किया था और उन्होंने मान ली।

इस खुशनसीब पाकिस्तानी फैन ने बैट को बेचने को लेकर कहा, ‘एक भाई इधर खड़े थे और उन्होंने कहा मैं इसका 4000-5000 दिरहम (करीब 80 हजार से 1 लाख रुपये) देता हूं. लेकिन ये मुझे बेचना नहीं है. कोई पांच लाख दिरहम (करीब एक करोड़ रुपये) भी देगा, तो भी नहीं बेचूंगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.