नवाब मलिक के आरोपों पर बोली समीर वानखेड़े की पत्नी, कहा- देख लीजिये हमने 190 रुपए की….

November 5, 2021 by No Comments

2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर पार्टी में छा’पेमारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम द्वारा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था। तमाम कोशिशों के बाद आखिरकार आर्यन खान को मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

दूसरी तरफ आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक के बाद एक नवाब मलिक सुनील वानखेडे को लेकर के खुलासे कर रहे हैं।

इसी बीच एनसीबी अधिकारी की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर एक शेयर करते हुए लिखा है कि “हमारे पास दोपहर के भोजन के लिए दाल मखनी और जीरा चावल थे। जीरा चावल घर का बना था दाल मखनी बाहर से मंगवाई गई थी जिसकी कीमत 190 रुपए थी।

मीडिया को सबूतों के साथ सूचित करना..। अगर कोई कल सुबह आरोप लगाता है कि हमने कुछ ऐसा खाना खाया जो किसी सरकारी अधिकारी के परिवार को नहीं खाना चाहिए।”

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बीते दिनों से समीर वानखेड़े को लेकर कई दावे करते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े 1 लाख की पेंट और 70 हजार की टी शर्ट पहनते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने भी कहा था कि समीर वानखेडे जिससे 50 लाख तक की घड़ी अपनी कलाई पर बनते हैं। आखिरकार एक ईमानदार अफसर इतने महंगे कपड़े और घड़ियां कैसे पहन सकता है और के पास इतने ज्यादा रुपए कहां से आए।इसके अलावा उन्होंने समीर वानखेड़े पर मामले में 25 करोड़ की फिरौती लेने का आरोप भी लगाया है।

गौरतलब है कि समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर से पूछा गया कि, समीर वानखेडे पर उगाही का आरोप लगा है? ऐसे में उन्होंने कहा कि, अगर समीर इस तरह की उगाही करते तो आज हम लोग महल में रह रहे होते और ठाठ बाट की जिंदगी जी रहे होते। उन पर जिस तरह के भी आरोप लगाए गए वह सब गलत है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *