कुणाल कामरा का विहिप को खत, मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता राम, राधा कृष्ण कहता हूँ, तुम गो’डसे…..

September 12, 2022 by No Comments

स्टैंड अप काॅमेडियन kunal kamra का गुरुग्राम में शो होना था, लेकिन VHPDigital ने धम’की दी, जिसकी वजह से उनका शो र’द्द हो गया। अब कुणाल ने वीएचपी के नाम जो पत्र लिखा है, उसकी भाषा, उसके तार्किकता पढने लायक है। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और उनके तर्क पर लोग तरह तरह के कमैंट्स भी कर रहे हैं वो लिखते हैं…

आदरणीय हिंदू परिषद, मैंने आपके नाम के साथ विश्व इसलिये नहीं लगाया क्योंकि मुझे नहीं लगता कि इस विश्व के हिंदुओं ने आपको अपने ध’र्म की ठे’केदारी दी है। ये आपने खुद से किया है, चलो फिर भी कोई बात नहीं। आपने गुड़गांव में होने वाला मेरा शो क्लब के मालिक को धम’की देकर कैंसिल करवा दिया। उस बेचारे को क्या दोष दूं, उसको बिजनेस करना है, गुं’डों से कैसे उलझेगा। ना पुलिस के पास जायेगा। पुलिस के पास जायेगा भी तो पुलिस तुम्हारे पास ही आयेगी रिक्वेस्ट करने।

कुल मिलाकर अब सिस्टम तुम्हारा ही है। लेकिन जो हिं’दू कल्चर के अप’मान की तुम बात कर रहे हो, वो मैने कब किया हे। कोई क्लिप या कोर्ड ऐसा शो हो तो मुझे भी दिखाओ। मैं तो केवल सरकार पर तंज करता हूं। अगर तुम सरकारी पालतू हो तो फिर तुम्हें बु’रा लग सकता है। इसमें हिं’दू की बात कहां से आ गई। मेरे और भगवान के रिश्ते का वैसे तो मै कोई टेस्ट देना जरूरी नहीं समझता।

लेकिन फिर भी एक टेस्ट देकर तुम्हारा टेस्ट ले लेता हूं। मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता राम और जय राधा कृष्ण कहता हूं। अब अगर तुम सच में भारत की सतान हो तो गो’डसे मुर्दा’बाद लिखकर भेजो। नहीं तो मैं समझूंगा कि तुम लोग हिं’दू वि’रोधी और आतं’क सम’र्थक हो! कहीं तुम गो’डसे को भगवान तो नहीं मानते? अगर मानते हो तो आगे भी मेरे शो रद्द करवाते रहना। मुझे सिर्फ इस बात की खुशी रहेगी कि मैं तुम्हारे से ज्यादा हिंदू होने का टेस्ट तुमसे जीत गया।

मैं कुछ भी करूंगा, अपनी मेहनत की ही रोटी खाऊंगा क्योंकि मुझे तुमसे बड़ा हिं’दू होने के नाते लगता है कि किसी को डरा धमका कर टुकड़े खाना पा’प है। तुम्हारा अनाज्ञाकारी कुणाल कामरा ।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.