लड्डू की वजह से आयी तला’क़ की नौब’त, तां’त्रिक ने दी थी अजीब तरह की सलाह

August 22, 2019 by No Comments

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के फ़ैमिली कोर्ट में एक अनोखा तला’क़ का मामला आया है। एक पति ने अपनी पत्नी से ये कहकर तला’क़ माँगा है कि उसे पत्नी सिर्फ़ लड्डू ही खाने देती है। पति ने बताया कि पत्नी सुबह चार और शाम को चार लड्डू ही खाने देती है उसके अलावा उसे कुछ भी खाने नहीं देती। वो इस बात से इतना तंग आ चुका है कि उसने पत्नी से तला’क़ लेने का फ़ै’सला करके अपनी अर्ज़ी दा’ख़िल कर दी।

जब इस बाबत पत्नी से बात की गयी तो पता चला कि जब कुछ दिन पहले पति की तबियत बेहद ख़राब हो गयी थी तब पत्नी ने उसके इलाज के साथ-साथ एक तां’त्रिक से सम्पर्क किया। उस तां’त्रिक ने पत्नी को बताया कि अगर वो अपने पति को सुबह चार और शाम को चार लड्डू खाने देगी तो उसके पति की सेहत हमेशा सही रहेगी। साथ ही पत्नी की जितनी भी ख़्वाहिशें हैं वो सभी पूरी होंगी।

तां’त्रिक की ये बात सुनने के बाद से पत्नी ने पति को इसी तरह दिन में दो बार चार-चार लड्डू ही खाने को देना शुरू कर दिया। इस बात से परेशान पति ने कोर्ट में तला’क़ की अर्ज़ी दा’ख़िल कर दी।

फ़ैमिली कोर्ट ने दोनों को का’उंस्लर के पास भेजा लेकिन वो भी इस बात से है’रान रह गए क्योंकि पत्नी किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं है उसका मानना है कि जब तक पति लड्डू खाता रहेगा उसकी सेहत भी सही रहेगी और घर भी सुख से भरा रहेगा।

दूसरी ओर पति लड्डू से तंग आ चुका है। किसी ने सच ही कहा है शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए और जो न खाए वो भी पछताए, यहाँ पति लड्डूओं से तंग आ चुका है किसने सोचा था कि रसीले मीठे लड्डू भी कभी किसी के जी का जंजाल बन सकते हैं।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published.