लालू प्रसाद यादव पिछले लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अपने पिता की सेहत की सलामती के लिए उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने तय किया है कि वह इस साल रोजे रखेंगी और पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगी। रोहिणी ने ये बात सोशल मीडिया के माध्यम से बताई। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए रोहिणी आचार्या ने लिखा- रमज़ान का पाक महीना शुरू हो रहा है! इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोज़े रखूंगी। पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूंगी! साथ ही मुल्क में अमन चैन हो इसलिए ईश्वर / अल्लाह से कामना करूंगी।

रोहिणी का ये पोस्ट आते ही तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्रोल करने वालों ने रोहिणी के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें भी लिखीं। ट्रोल करने वाले यूजर्स लिखने लगे कि, ‘निकाह भी कर लीजिए किसी मौलवी से शायद अल्लाह और खुश हो जाएगा और लालू जी जल्दी जेल से निकलकर फुटबॉल खेलने लगेंगे।’

एक अन्य यूजर ने लिखा- रोहिणी जी आपके पापा के कर्मों का न्याय बहुत पहले हो चुका है। अपने कुकर्मों की सजा काट रहे हैं। भगवान के घर में देर हो सकती है लेकिन फैसला बहुत सही होता है। भगवान जानवर को जंगल में ही रखता है और उसको जंगल ही अच्छा लगता है।

ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए रोहिणी आचार्या ने एक और ट्वीट किया और लिखा- साथ में चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता । आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं।बता दें कि रोहिणी आचार्या लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी हैं। उनसे बड़ी मीसा भारती हैं। रोहिणी की शादी समरेश सिंह से हुई है। रोहिणी पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.