राष्ट्रीय जनता दल (राजद) परिवार में इंटरनेट मीडिया पर अगर कोई सबसे ज्यादा एक्टिव है तो वो हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या। पार्टी और परिवार पर कमेंट आया नहीं कि रोहिणी शब्दों को हथियार बनाकर आगे आ जाती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रोहिणी हर किसी पर कटाक्ष करती हैं। बुधवार को रोहिणी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें इशारों-इशारों में उन्होंने विरोधियों पर तंज कसा है।


रोहिणी ने की ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर में लालू यादव कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। रोहिणी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, कौन सा ध’र्म अपनाएं हम। मं’दिर म’स्जिद गु’रुद्वारे चर्च जाकर। क्या हिंदुस्तानी नहीं कहलाए हम। एक ही ध’र्म की कट्टरता में, क्या भूल जाए मानवता को हम। सुन लो ध’र्म के ठेकेदारों, हमें ध’र्म का ना पाठ पढ़ाना। मानवता को हम मानने वाले।

हम उस पापा की बिटिया हैं, हम उस पापा की बिटिया हैं, मानवता का पाठ पढ़ाया जिसने।आदर्शों पर चलना हमें सिखलाया जिसने। अंत में रोहिणी ने लिखा कि हिंदुस्तानी हैं हम हिंदुस्तानी ही बनकर हम रहने वाले।

बता दें कि कुछ दिनों से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या लगातार विपक्षियों पर हमलावर हैं। लालू-राबड़ी से लेकर तेजस्वी-तेजप्रताप पर हुई राजनीतिक बयानबाजी का जवाब वे खुद देती हैं। हालांकि यह ट्वीट किसके लिए किया गया है ये रोहिणी ने साफ नहीं किया है मगर मो. शहाबुद्दीन की मौ’त के बाद लगातार लालू परिवार पर हमले किए जा रहे हैं। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा तो यहां तक कह चुका है कि लालू केवल ध’र्म की राजनीति करते हैं। अगर किसी यादव की मौत होती तो लालू परिवार दिल्ली जाता पर शहाबुद्दीन तो मु’स्लिम थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.