बिहार विधानसभा चुनाव की उल’टी गिनती शुरू हो गई है और इस चुनावी जं’ग में सभी राजनीतिक नेता मैदान पर उतर चुके हैं। चुनाव में अपना दब’दबा जमाने के लिए सभी नेताओं ने एक दूसरे पर निशा’ना सा’धना और तंज़ करना आरं’भ कर दिया है। इसी क्रम में अब रा’ष्ट्रीय जनता दल यानी आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ज़ुबानी हम’ला किया है। रविवार के रोज़ लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निशा’ना साधा है और सवाल करते हुए कहा है कि बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या?

सीएम नीतीश पर तं’ज़ कस’ते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब थ’क गए हैं और आपको आराम करना चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या? पंद्रह सालों की नाकामी पर खाली गाल बजाएंगे क्या? नीतीश कुमार! आप थक गए हैं, अब आराम कीजिए।” इसके साथ ही उन्होंने आरजेडी का ग्राफि’क्स शेयर किया है, जिसमें एक शख्स सवाल कर रहा है कि ये पानी लेकर कहां जा रहे हो भाई, कहीं आग लगी है क्या?
Nitish kumar-Lalu Prasad Yadav
इस सवाल के जवाब में कहा गया, “समुंदर बनाने जा रहे हैं बिहार में, नीतीश जी कहते हैं समुंदर दो तब कारखाना लगाऊंगा।” इससे पहले भी लालू यादव नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और एनडीए पर निशा’ना सा’ध चुके हैं। आपको बता दें कि जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही सभी दल चुनाव की तैयारियों में जु’टे हुए हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में लालू प्रसाद यादव प्रचार नहीं कर पाएंगे क्योंकि लालू यादव को चारा घोटा’ले के एक माम’ले में जमा’नत नहीं मिल पाई है, जिसकी वजह से लालू प्रसाद यादव जे’ल में ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.