महामा’री कोरो’ना वाय’रस के साथ साथ देश में बिहार विधानसभा चुनाव की चर्चा’एं चरम पर हैं। इस सिलसिले में हर रोज़ किसी न किसी मु’द्दे पर सत्ता और विपक्ष के बीच वार पलटवा’र का खेल जारी है। इसी बीच अब बिहार के दो बड़े नेताओं के बीच ती’खी बया’नबाज़ी देखने को मिली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशा’ना साधा है। उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश पर धो’खाध’ड़ी के आरो’प लगाएं हैं।

लालू ने नीतीश कुमार पर कहा कि नीतीश कुमार ने कुर्सी के लालच में बिहार को ग’ड्ढे में गि’रा दिया है। आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने आगे कहा कि साल 2010 और 2015 के चुनाव जीतने के बाद नीतीश ने सहयोगी द’ल के साथ धो’खा किया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा है, “कु’र्सी की ला’लच में नीतीश कुमार ने बिहार को ग’र्त में पहुंचा दिया है। साल 2010 के चुनाव में बहुम’त प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघा’त किया और 2015 में हमारे द’म पर जीतने के बाद पी’ठ में छु’रा घों’पा। नीतीश की कोई नीति, नियम और नीयत नहीं। अब तो ये नेता भी नहीं रहा।”
Lalu Prasad-Nitish Kumar-Rabri Devi
लालू यादव ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार पर हम’ला किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “नाम म’त लो उनका। नीतीश-बीजेपी ने 34 अना’थ ब’च्चियों के बलात्का’रियों और उनके संरक्षकों को टिक’ट से नवाज़ा है। इनके राक्षस राज में म’हिलाएं और ब’च्चियां सुर’क्षित नहीं हैं। हर चार घंटे में दु’ष्कर्म की घ’टना होती है। बिहार को इन्होंने बला’त्कार प्रदेश बना दिया है। NCRB के आंक’ड़े इसके ग’वाह हैं।” आपको याद दिलाते चलें कि इस बार के विधानसभा चुनाव का पहला चर’ण 28 अक्टूबर को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.