जिस दिन लालू जेल से बाहर आएंगे, ”बिहार में महागठबंधन की सरकार हो”..

October 19, 2020 by No Comments

महागठबंधन की तरफ से बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा कर डाली है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले ही राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत दिए जाने की खबर सामने आई थी। इसी बीच तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार को लेकर एक के बाद एक कई जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं।

इस दौरान तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी खूब निशानी साथ रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि इस बार आर या पार की लड़ाई है. सूबे की सबसे बड़ी समस्या है बेरोजगारी है। बिहार में 46.6 फीसदी बेरोजगारी देश में सबसे ज्यादा है। तेजस्वी ने कहा कि तेजस्वी ने कहा कि ठीक 10 तरीक को रिजल्ट आएगा, आप लोगों का आशीर्वाद मिलेगा। पहली कैबिनेट में 10 लाख नौजवानों को रोजगार देने का फैसला होागा। सभी विभागों में कई पदों की पद खाली हैं।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सरकार को डबल इंजन की सरकार बताया है जो कि 15 सालों में गरीबी को नहीं मिटा पाए और ना ही बेरोजगारी खत्म कर पाई तेजस्वी यादव ने भी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में का बा… बिहार में बेरोजगारी बा, भुखमरी बा, लाचारी बा, बेबसी बा, ना उद्योग बा, ना कारखाना बा, बाढ़ बा, जलजमाव बा, चमकी बा यही तो है बिहार में। कोरोना महामारी में इनलोगों ने लॉकडाउन कर दिया,अब चुनाव हो रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 9 नवंबर को लालू की तारीख है और 10 को रिजल्ट है. 9 नवंबर को ही मेरा जन्मदिन भी है। 9 नवंबर को लालू जी रिहा होंगे और 10 तारीख को गरीब की सरकार बनेगी। तेजस्वी ने लोगों से अपील की आपलोग एक मौका मुझे दीजिए उसके बाद देखिए बिहार में विकास कैसे होता है। क्योंकि मैं जुमले बाजी नही करता, मेरी राजनीतिक करियर की शुरुआत है मुझे बिहार के लोगों के लिए बहुत कुछ करना है। तेजस्वी ने कहा कि ऊपर देख कर निर्णय लीजिए, गरीब के राज्य को वापस लाइये,लालू जी के राज्य को वापस लाइये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *