लाइव शो में ऊटपटांग बोलते नजर आए दीपक चौरसिया, सोशल मीडिया में उठ रहे सवाल, अब चैनल ने….

December 11, 2021 by No Comments

देश के मशहूर पत्रकारों में शामिल दीपक चौरसिया कि इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है अपनी एक लाइव शो के दौरान लड़का की आवाज में उटपटांग बोलते नजर आ रहे हैं वह अपने प्रोग्राम में जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते वक्त उन्होंने एक बार जनरलिस्ट तक कह दिया था फिर क्या था सोशल मीडिया में लोग अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिए उनके हाव-भाव को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दीपक चौरसिया की इस वीडियो को उनके न्यूज़ चैनल वालों ने यू-ट्यूब पर भी अपलोड नहीं किया प्रशांत शुक्ला नामी एक ट्विटर यूजर लिखते हैं ये दीपक चौरसिया हैं और यह सेंस में नहीं है जुबान और शब्दों का तालमेल नहीं बना पा रहे हैं यहां तक कि कायदे से बैठ भी नहीं पा रहे थे बिपिन रावत की जगह वीके सिंह को श्रद्धांजलि दे डाली इन्होंने वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा जब फर्जी राष्ट्रवाद का नशा नसों में दौड़ता है तो जुबान ऐसे ही लड़खड़ाती है और असली चेहरा बेनकाब होता है।

पूर्व आईएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी इस वीडियो पर लिखे हैं कि नशीली श्रद्धांजलि बदलते युग में झूमती पत्रकारिता वही मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव निगम क्रिकेटर हैंडल्स लिखा गया है कि संभालो मुझको ओ मेरे यारों संभलना मुश्किल हो गया दीमक भाई को बहुत धक्का लगा है , वही उमेश यादव लिखते हैं दीपक चौरसिया को कई बार एंकरिंग के समय दारू के नशे में देखा गया है।

वो आगे लिखते हैं हमें उनका बात करने का लहजा और एक्टिविटी से लगता है कि बगैर नशा में कोई भी इंसान ऐसा नहीं कर सकता है पता नहीं ऐसे लोगों को टीवी चैनल के मालिक कैसे रख लेते हैं इस व्यक्ति में कोई मेरिट नहीं है। वही विजय शंकर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि क्या एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन इस पर कोई एक्शन लेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.