कोरो’नावाय’रस की इस महामा’री में जारी किए गए लॉ’क डा’उन में दुनिया भर में बहुत से लोग अपने घर और परिवार से दूर अन्य शहरों में फं’से हुए है। ऐसे में सबकी ख्वाहि’श है कि किसी भी तरह वह अपने घर और परिवार के पास पहुंच जाए। ऐसे ही कुछ हाल था बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खा’न का जिनको सब भाईजान भी बुलाते है। कोरो’नावाय’रस के इस लॉ’क डा’उन में सलमान भी अपने परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस में फं’स गए थे। लॉ’क डा’उन के दौरान उनके साथ फार्म में फं’से लोगों में उनकी बहन अर्पिता,आयुष शर्मा, मम्मी सलमा खा’न, निर्वान खा’न, यूलिया वंतुर और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) शामिल थी।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि लॉ’क डा’उन के तीसरे चरण में सलमान और उनके परिवार के सदस्य वापस अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट लौट आए है। एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि “सलमान खा’न अपने घर वापस लौट गए हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, लेकिन सब अब वापस चले गए हैं।” बता दें कि घर से दूर रह के भी सलमान ने काम नहीं छोड़ा ऐसे हलतों में रहते हुए भी सलमान ने अपने दो ऐसे गाने रिलीज किए जिसके आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। 12 मई को रिलीज हुए एक सोंग तेरे बिना में सलमान जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए।

लॉ’क डा’उन के दरमियान इन सोंग के साथ साथ सलमान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहे और लोगों को कोरो’ना के संबंध में जा’गरुक करते रहते रहे और साथ ही फार्म में फंसे होने के बावजूद सलमान ने गरीबों की म’दद करने में एक कदम पीछे नहीं हटाया, उन्होंने गरीबों के लिए ज़रूरी सामानों को मंगवाया और उन सामानों को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया। वहीं सलमान की अाने वाली फिल्मों की बात करे तो जल्दी ही सलमान की नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टे’ड हीरो आने वाली है जिसमें सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। पता चला है कि फिल्म में सलमान पुलिस वाले का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.