सब टीवी चैनल पर आने वाले एक शो “आदत से मजबूर” में नजर आने वाले एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने शुक्रवार को सुसा’इड कर ली है। 32 साल के मनमीत ग्रेवाल की सुसाइ’ड की खबर सुन कर टीवी इंडस्ट्री के बहुत सितारे हैरा’न है। मिली जानका’री के अनुसार बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मनमीत ने फां’सी लगा के सुसा’इड कर ली है। बताया जा रहा है कि लोकल गुरुद्वा’रे ने मनमीत के निध’न के बाद उनका अंति’म संस्‍का’र किया है और अब मनमीत की पत्नी को उनके होमटा’उन पंजाब पहुंचाने का इंत’जाम भी गुरुद्वा’रा की कर रहा है।

खबर के अनुसार वो अपनी पत्नी के साथ मुंबई के पास नवी मुंबई के खारघर में रहते था। स्‍पॉटबॉ’यई ने बताया कि इस लॉ’क डा’उन के दौरान गुरुद्वा’रा मनमीत की पत्नी को मुंबई से पंजाब पहुंचाने के इंतजा’मों में लगा है। गुरुद्वारे के प्रधा’न जी जसविंदर सिंह सहानी भी मनमीत की पत्नी को उसके घर पहुंचाने की को’शिशों में लगे है। देश में जारी लॉ’क डा’उन से मनमीत कुछ ज़्यादा ही परे’शान थे। इस लॉ’क डा’उन की वजह से उनका सारा काम थप पड़ा था। जिसके चलते उनके बहुत ही बुरे हाला’त अा गए थे। उनके लिए इस दौरान अपने घर का किरा’या देना भी मुश्किल हो गया था। इसलिए उन्होंने इस लॉ’क डा’उन में आए बु’रे हा’लातों की वजह से सुसा’इड करली।

मनमीत के करीब दोस्त मनजीत से बात करने पर पता चला के मनमीत लॉ’क डा’उन को लेकर काफी परे’शान थे। मनजीत ने बताया कि “मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तं’गी से जू’झ रहे थे। उन्होंने पर्सनल और प्रोफे’शनल काम के लिए लाखों रुपये उधार के तौर पर भी ले रखे थे। लॉ’कडा’उन के चलते काम बं’द हो जाने से उन्हें न तो किसी तरह की कोई कमा’ई हो रही थी और न ही वे लोगों से उ’धार लिये गये पैसे चुका पा रहे थे। इसी से परे’शान होकर उन्होंने यह अफसो’सजनक कदम उठाया।” दिए गए इंटरव्यू में ये भी बताया गया कि “पत्‍नी ने जब पति की ला’श को लट’के हुए देखा तो उन्‍होंने लोगों से म’दद मांगी, लेकिन कोरो’ना वाय’रस के चलते लोग पास आने में भी कत’रा रहे थे। कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गा’र्ड ने मनमीत के गर्दन‌ से बंधा दुपट्टा काटा और तब जाकर उन्हें अस्पता’ल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.