बॉलीवुड की दुनिया में जितनी एहमिय’त फिल्मों में काम कर रहे सितारों की है उतनी ही एहमियत उनकी रक्षा कर रहे उनके बॉडी’गा’र्ड की भी है। बता दें कि सुपरस्टार के बॉ’डीगा’र्ड भी किसी से कम नहीं होते। जेसे की सभी जानते है सलमान खान के बॉ’डीगा’र्ड शेरा का जलवा भी सलमान खान की तरह सबसे अलग है। बात करे दीपिका पादुकोण के बॉ’डीगा’र्ड की तो वह भी सबसे अलग है। बता दें कि दीपिका के बॉ’डीगा’र्ड जलाल काफी लंबे समय से दीपिका के साथ है और उनकी र’क्षा के लिए हर वक़्त हाज़िर रहता है और वह दीपिका के काफी भरोसेमंद भी है।

बात करे दीपिका के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक उसकी सैलरी का इशार दिया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका अपने बॉ’डीगा’र्ड जलाल को 2017 में 80 लाख रुपए पूरे साल के दिए। इस रक’म को सुनकर तो किसी के भी होश उढ़ सकते है। अगर देखा जाए तो इस हिसाब से दीपिका हर महीने 6.66 लाख रुपए जलाल को देती है। यह सैलरी किसी भी किसी कंपनी में काम करने वाले  दिग्गज लोगों से काफी ज्यादा है और होश उड़ा’ने वाली भी है।

वहीं बात करे दीपिका पादुकोण की फिल्मों की तो दीपिका ने अपने कैरियर में काफी हिट फिल्में दी है। दीपिका की आखरी रिलीज फिल्म छपाक थी। जिसमें दीपिका ने बेहद अच्छी एक्टिंग की थी। अब दीपिका की आने वाली फिल्म “83” है। जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। बता दें कि दीपिका और रणवीर की यह फिल्म 1983 के विश्व कप क्रिकेट पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.