ल’व मै’रिज करने वाली भाजपा विधायक की बेटी का पति अजितेश गिरफ्तार, ये है वजह..

November 8, 2020 by No Comments

बरेली. भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति को पुलि’स ने गिर’फ़्तार किया है. शनिवार के रोज़ साक्षी के पति अजितेश को गि’रफ़्तार किया गया. अजितेश पर आ’रोप है कि उन्होंने 2019 में प्रेमनगर इलाके के हो’टल में एमआर अमित पर ह’मला करने का आरो’प है. पुलि’स की जांच और सीसीटीवी फु’टेज बयानों के आधार पर मु’कदमे में अजितेश का नाम सामने आया था.

अब तक इस ‘मामले में 4 आ’रोपियों को जेल भेजा जा चुका है. अजितेश पर आरो’प है कि उसने दीपांशु नामक युवक को बेर’हमी से पी’टा था जिसके बाद उसे गं’भीर चो’टें आयी थीं. कुछ वक़्त पहले ही अजितेश सुर्ख़ियों में आ गए थे, उन्होंने भाजपा विधायक की बेटी से ल’व-मैरि’ज की है. प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घ’टना के बाद पु’लिस ने पी’ड़ित की तहरी’र के आधार पर अजितेश पर लू’ट, तोड़फो’ड़ और जान से मा’रने की ध’मकी सहित गंभी’र धा’राओं में मु’कदमा दर्ज किया है.

अजितेश के बारे में कहा जाता है कि आये दिन उनके झ’गड़ा करने के माम’ले सामने आते रहते हैं. पुलि’स में इसके खि’लाफ और भी मामले दर्ज हैं. उधर, अजितेश पूरे मामले के पीछे विधा’यक का हाथ होने का आ’रोप लगा रहा है. वह इसे सा’ज़िश कह रहा है. बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचा’नक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवा’रवालों की मर्जी के खिला’फ अजितेश से ल’व मै’रिज कर ली थी.

शादी से कुछ दिन पहले 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडि’यो जारी किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने परिजनों से ही जान का ख़’तरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वी’डियो वायर’ल हो गए थे,इसके बाद से ही मामले ने तू’ल प’कड़ लिया था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *