घर से भागकर बीजेपी नेता की बहन की शादी, अब बोली- भाई से ड’र लगता है प्लीज हमारी…

September 22, 2021 by No Comments

कई बार राजनीतिक घरों से ताल्लुक रखने वाले बच्चों को प्रेम विवाह करने में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजस्थान के गंगानगर से भाजपा नेता निहालचंद मेघवाल की बहन की वीडियो वा’यरल हो रही है।

जिसने हाजीपुर के रहने वाले एक शख्स से लव मैरिज कर ली है। शादी करने के बाद यह दोनों हाजीपुर आ गए हैं। घर वालों से परेशान होने के बाद आप इन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली है और मदद की गुहार लगाई है वीडियो वा’यरल होते ही यह मामला एक हाई प्रोफाइल केस बन गया है। क्योंकि लड़की खुद को राजस्थान के एक सांसद की बहन बता रही है।

वही लड़का उसके घर के पास ही जिम का एक ट्रेनर है। जानकारी के मुताबिक लड़का बिहार का रहने वाला है। दोनों की जाति भी अलग है इसीलिए दोनों के घर वाले उनकी शादी के खि’लाफ थे। लड़की की शादी कहीं और करवाने की कोशिश की जा रही थी। इसी कारण उन्हें कोर्ट मैरिज करनी पड़ी।

बता दें कि शादी कर लेने के बाद लड़की के घरवाले काफी नाराज हुए। लड़के के खिलाफ अ’पहरण का केस दर्ज करवाया गया। तभी यह लोग भागकर वैशाली के हाजीपुर आ गए। जिसके साथ ही राजस्थान पुलिस भी हाजीपुर आ गई और इनकी तलाश में जुट गई।

लड़की और लड़का घबरा गए। वह नगर थाने पहुंचे और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया खुद को स’रेंडर करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें लड़की ने कहा कि वह राजस्थान के गंगानगर से बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल की बहन है और उसके पिता सांसद की पॉ’लिटिकल पावर का इस्तेमाल कर पुलिस से परेशान करवा रहे हैं।

लड़की ने अपने घरवालों पर यह भी आरोप लगाया कि पिता ने घर पर भी काफी टॉ’र्चर किया है। लड़का और लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और डॉक्यूमेंट्स भी शेयर किए हैं। चूंकि लड़की बा’लिग है। उसने राजस्थान और हाजीपुर पुलिस के सामने बयान दिया कि उसने अपनी मर्जी से शादी किया है।

इस कारण राजस्थान पुलिस मामले का सत्यापन कर वापस चली गई.’लड़की राजस्थान की है। दोनों ने शादी की और हाजीपुर भाग कर आ गए। राजस्थान पुलिस आयी थी और उसी समय दोनों ने सरेंडर भी किया। राजस्थान पुलिस स्यापन करने के बाद वापस लौट गई है। मामले के बारे में अन्य जांच चल रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *